फ़ुटबॉल समाचार: चेल्सी ने कालिदो कौलीबली को चुना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर अटकलों को समाप्त किया

    कालिदौ कौलीबली, एक डिफेंडर, जिसे नेपोली से हस्ताक्षर करने के लिए £34 मिलियन का खर्च आएगा, ट्यूशेल के चल रहे खर्च की होड़ के हिस्से के रूप में आज लंदन में एक फिजिकल होगा।

    कालिदौ कौलीबली (एसएससी नेपोली) कालिदौ कौलीबली (एसएससी नेपोली)

    चेल्सी पेरिस सेंट-जर्मेन के प्रेस्नेल किम्पेम्बे और मैनचेस्टर सिटी के नाथन एके के साथ भी चर्चा में है।

    रहीम स्टर्लिंग का चेल्सी में 47.5 मिलियन पाउंड का ट्रांसफर इस सप्ताह अंतिम रूप दिया गया था, और फ्रंटलाइन निस्संदेह उसके आसपास केंद्रित होगी।

    काई हैवर्ट्ज़, टिमो वर्नर, क्रिश्चियन पुलिसिक, मेसन माउंट और कैलम हडसन-ओडोई क्लब के अन्य विकल्पों में से हैं जो अटैकर भूमिका निभा सकते हैं।

    वेस्ट हैम यूनाइटेड, न्यूकैसल यूनाइटेड और एवर्टन जैसे क्लबों द्वारा मांगे गए प्रतिभाशाली अरमांडो ब्रोजा ने स्टर्लिंग के साथ लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरी और समूह के साथ काम करना शुरू कर दिया।

    रोमेलु लुकाकू को बदलने के लिए, चेल्सी ने इस गर्मी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन करने की कोशिश नहीं करने का फैसला किया है।

    जब नए सह-मालिक टॉड बोहली और रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस पिछले महीने पुर्तगाल में मिले, तो उन्होंने फॉरवर्ड की संभावित खरीद पर चर्चा की।

    37 वर्षीय ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को बताया कि वह चैंपियंस लीग टीम के लिए जाना चाहता है, स्टैमफोर्ड ब्रिज के संभावित कदम के बारे में अफवाहें बढ़ी हैं। उन्होंने "पारिवारिक दायित्वों" के कारण अपनी प्री सीजन यात्रा को भी छोड़ दिया।

    लुकाकू, जिसे चेल्सी ने पिछली गर्मियों में £97.5 मिलियन के क्लब-रिकॉर्ड में हासिल किया था, को पिछले महीने के अंत में एक सीजन-लंबे ऋण पर इंटर मिलान में लौटने की अनुमति देकर, उन्होंने रोनाल्डो के संभावित रूप से शामिल होने के लिए जगह बनाई।

    हालांकि पुर्तगाल इंटरनेशनल ने पिछले सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 24 गोल किए थे, लेकिन अफवाहों से संकेत मिलता है कि क्लब उसके लिए कोई प्रस्ताव नहीं देगा।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने की रिकॉर्ड तोड़ने वाली डील

    मैनचेस्टर यूनाइटेड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भविष्य अब सबसे अच्छा धुंधला है। टीम के चैंपियंस लीग में जगह नहीं बना पाने के बाद पुर्तगाली सुपरस्टार कथित तौर पर ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की इच्छा व्यक्त करने के बाद से पुर्तगाली सुपरस्टार को कई यूरोपीय टीमों से जोड़ा गया है।

    तथ्य यह है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास अब एक और सिद्ध गोलकीपर की कमी है, यह परिदृश्य उनके लिए आदर्श से बहुत दूर है। यह स्थानांतरण मुद्दा जितना लंबा चलेगा, रोनाल्डो इस गर्मी में क्लब छोड़ देते हैं, तो उनके लिए एक प्रतिस्थापन खोजना मुश्किल होगा।

    सभी ने रोनाल्डो से संपर्क करने की कोशिश की, जिसमें चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, नेपल्स, रोम और बार्सिलोना शामिल हैं।

    हालाँकि, इनमें से कोई भी टीम स्ट्राइकर के लिए एक प्रस्ताव नहीं रख सकी जो कि उतना ही महत्वपूर्ण था जितना कि हाल ही में सऊदी अरब से आया था।

    टी वी आई और सीएनएन पॉर्तुगेसा के अनुसार, पुर्तगाली स्टार को कथित तौर पर सऊदी अरब में दो सत्रों के लिए खेलने के लिए 300 मिलियन यूरो ($ 300 मिलियन; यूरो डॉलर के बराबर कमजोर हो गया है) की पेशकश की गई है।

    एक अज्ञात मध्य पूर्वी राष्ट्र की एक टीम कथित तौर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फुटबॉल के इतिहास में सबसे बड़ा सौदा बना रही है।

    प्रस्ताव के 300 मिलियन यूरो को निम्नानुसार विभाजित किया जाएगा: मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए, खिलाड़ी की स्थानांतरण लागत 30 मिलियन थी, जिसे दो सीज़न के भुगतानों में विभाजित किया गया था, शेष 20 मिलियन बिचौलियों के पास जा रहे थे।