फुटबॉल समाचार: चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी रहीम स्टर्लिंग पर सहमत हैं

    चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी ने रहीम स्टर्लिंग के 47.5 मिलियन पाउंड के ट्रांसफर के लिए शर्तों पर सहमति व्यक्त की है। थॉमस ट्यूशेल के आक्रामक लक्ष्यों की शॉर्टलिस्ट में रहीम स्टर्लिंग शामिल थे, जो मैन सिटी के साथ अपने अनुबंध के अंतिम वर्ष में थे।
     

    रहीम स्टर्लिंग: अब नीले रंग के अलग शेड पहनेंगे रहीम स्टर्लिंग: अब नीले रंग के अलग शेड पहनेंगे

    चेल्सी अपने हमलावर विकल्पों को मजबूत करने वाली थी

    हालांकि इस गर्मी में ब्लूज़ लीड्स के स्ट्राइकर राफिन्हा और साथी ब्राज़ीलियाई रिचर्डसन के साथ जुड़े हुए थे, रहीम स्टर्लिंग चेल्सी का शीर्ष लक्ष्य रहे हैं।

    12 महीने के विकल्प के साथ, रहीम स्टर्लिंग ने व्यक्तिगत रूप से पांच साल के अनुबंध की शर्तों के लिए सहमति व्यक्त की है।

    चेल्सी वर्तमान में योजना बना रही है कि लंदन में मेडिकल कैसे शेड्यूल किया जाए। यदि सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो स्टर्लिंग अपनी पूर्व-सीजन यात्रा के लिए अपने नए साथियों के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा करेंगे।

    जुलाई 2015 में, स्टर्लिंग £49 मिलियन के प्रारंभिक शुल्क के लिए लिवरपूल से मैनचेस्टर सिटी चले गए, और वह पेप गार्डियोला के तहत उनकी सफलता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

    मैनचेस्टर सिटी में, उन्होंने वर्तमान प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए 339 खेलों में चार प्रीमियर लीग चैंपियनशिप, एक एफए कप, तीन लीग कप और 131 गोल जीते हैं।

    स्टर्लिंग ट्यूशेल को एक विश्वसनीय खतरा, सामरिक बहुमुखी प्रतिभा और अनुभव प्रदान करेगा। उन्होंने लिवरपूल और सिटी के लिए 320 खेलों में कुल 165 गोल करने में योगदान दिया है।

    माना जाता है कि इंग्लिश इंटरनेशनल ने चेल्सी के मैनेजर थॉमस ट्यूशेल से बात की थी कि वह वहां कैसे काम करना पसंद करते हैं और टीम के लिए जर्मन कोच की योजनाओं से प्रभावित थे।

    27 वर्षीय का इरादा मैदान पर और बाहर महत्वपूर्ण योगदान देने का है क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका करियर एक महत्वपूर्ण बिंदु पर है।

    तथ्य यह है कि मैनचेस्टर सिटी आत्मविश्वास से दो हमलावरों को "बिग सिक्स" टीमों-गेब्रियल जीसस को आर्सेनल को £ 45 मिलियन और स्टर्लिंग से स्टैमफोर्ड ब्रिज को सौंप सकता है- उनकी भर्ती रणनीति की ताकत और क्लबों के बीच की दूरी को दर्शाता है।

    क्या रहीम स्टर्लिंग के कदम से चेल्सी को फायदा होगा?

    न केवल चेल्सी को बदलाव से फायदा होगा, बल्कि स्टर्लिंग, जो जेम्स और माउंट के बारे में बेहतर ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं, इंग्लैंड के दो साथी जो ट्यूशेल की प्रबंधन शैली में अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकते हैं।

    हालांकि रियल मैड्रिड और बार्सिलोना का उल्लेख किया गया था, चेल्सी उन कुछ टीमों में से एक है जो उनका वेतन वहन कर सकती है।

    ट्यूशेल को अटैकिंग लाइन में स्टर्लिंग की बहुमुखी प्रतिभा के लिए तैयार किया जाएगा, विशेष रूप से या तो विंग पर या बीच में एक झूठे नौ के रूप में खेलने की उनकी क्षमता- एक रणनीति जिसे जर्मन पारंपरिक लक्ष्य आदमी पर पसंद करते थे। इंटर मिलान को ऋण पर लुकाकू की वापसी ने स्टर्लिंग के आने की अटकलों को बढ़ा दिया है।

    चूंकि रोमन अब्रामोविच ने 2003 में चेल्सी को खरीदा था, टीम ने 12 महिला चैंपियनशिप और 21 पुरुषों की ट्राफियां जीती हैं। टॉड बोहली द्वारा ब्रूस बक को अध्यक्ष के रूप में बदल दिया गया है, और स्टर्लिंग को काम पर रखने से एक पहली ठोस छाप होगी।

    हैलैंड और जूलियन अल्वारेज़ के साथ-साथ फिल फोडेन और जैक ग्रीलिश और रियाद महरेज़ जैसे खिलाड़ियों के प्रदर्शन के कारण आगामी अभियान में पेप गार्डियोला की शुरुआती एकादश में स्पॉट के लिए एक तीव्र प्रतिद्वंद्विता होगी।

    स्टर्लिंग चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में रियल मैड्रिड के खिलाफ और एस्टन विला के खिलाफ रोमांचक सीजन के अंत मैच में ओपनिंग लेग्स के किनारे पर बैठे थे।

    लेकिन उन्होंने इल्के गुंडोगन के महत्वपूर्ण शुरुआती लक्ष्य को स्थापित करके मैनचेस्टर सिटी को 2-0 के घाटे से 3-2 से जीतने और लीग खिताब के लिए लिवरपूल को बढ़त दिलाने में मदद की।

    7 अगस्त को मैनचेस्टर सिटी लंदन स्टेडियम में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ 2022-23 के अभियान का अपना पहला मैच खेलेगी।