Barcelona VS Real Sociedad: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने अपने जन्मदिन पर लाइमलाइट चुराई, किया ये कारनामा

    बार्सिलोना ने रविवार रात को अपना पहला ला लीगा गेम जीता, जिसमें रियल सोसिदाद को 4-1 से हराकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने अपने जन्मदिन पर क्लब के लिए अपना पहला गोल किया।
     

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की Image credit: pia.images.co.uk रॉबर्ट लेवांडोव्स्की

    अपने 34वें जन्मदिन पर, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने दो बार गोल किया और एक बार सहायता की क्योंकि बार्सिलोना ने रियल सोसिदाद को 4-1 से हराया।

    पोलिश अंतरराष्ट्रीय ने केवल 49 सेकंड के बाद गोल किया, लेकिन मेजबानों ने अलेक्जेंडर इसाक के माध्यम से जवाब दिया। ओस्मान डेम्बेले ने बार्सिलोना को फिर से बढ़त दिलाई, इससे पहले कि लेवांडोव्स्की ने दूसरा जोड़ा, और अंशु फाती ने अटैक को रोक दिया।

    यह बार्सिलोना की सीज़न की पहली लालिगा जीत थी, जिसमें अंशु फाती दो सहायता और एक गोल के साथ खेल पर नियंत्रण करने के लिए दूसरे हाफ में बेंच से उतरे।

    Barcelona VS Real Sociedad कैसे खेलते हैं?

    पहले मिनट में बायर्न म्यूनिख में शामिल होने के बाद पोलिश स्ट्राइकर लेवांडोव्स्की ने अपना पहला लालिगा गोल किया। पांच मिनट बाद, अलेक्जेंडर इसाक ने डेविड सिल्वा से एक फीड लेने के बाद बराबरी की।

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 2009 (43 सेकंड) में एंड्रेस इनिएस्ता बनाम रिक्रिएटिवो के बाद से बार्सिलोना का सबसे पहला लालिगा गोल किया और 2004 में जेवियर सेविओला बनाम रियल वलाडोलिड के बाद से प्रतियोगिता का सबसे पहला गोल किया।

    इसके तुरंत बाद, ला रियल ने एक विचलित अलेक्जेंडर इसाक प्रयास के माध्यम से बराबरी की, जब फ्रेनकी डी जोंग, निलंबित सर्जियो बसक्वेट्स के लिए भरने के बाद, गेंद को मिडफील्ड में फेंक दिया।

    एक घंटे के लिए, उन्होंने बार्सिलोना को पछाड़ दिया, जल्दी से टाई करने के लिए पहले मिनट के भीतर स्वीकार करने से ठीक हो गए और हाफटाइम तक जीतने का बेहतर मौका मिला।

    ज़ावी हर्नांडेज़ के प्रतिस्थापन से पहले दोनों टीमों ने एक करीबी खेल में मारपीट की और बार्सिलोना (Barcelona) के पक्ष में खेल को बदल दिया।

    बार्सिलोना 64वें मिनट तक गतिरोध को तोड़ने के लिए संघर्ष करती रही जब कोच जावी हर्नांडेज़ ने रफिन्हा और अंशु को पेश किया। उस्मान डेम्बेले ने 66वें मिनट में गोल किया, इसके बाद लेवांडोव्स्की ने दो मिनट बाद दूसरा गोल किया। तब अंशु के 79वें मिनट में गोल करने का समय था और खेल को टाल दिया।

    रफीन्हा, लीड्स युनाइटेड से €55 मिलियन का अधिग्रहण को पेश किया गया था, लेकिन एक अकादमी उत्पाद, अंशु ने मंच चुरा लिया। 19 वर्षीय ने डेम्बेले और लेवांडोव्स्की की सहायता करते हुए शुरुआती प्रभाव डाला और 79वें मिनट में सीज़न का अपना पहला गोल किया।

    ओस्मान डेम्बेले ने अंशु फाती की शानदार बैक-हील के बाद निचले कॉर्नर में विस्फोट करके अपने शानदार प्रेसीडेंट फॉर्म को बढ़ाया।

    डेम्बेले के गोल ने बार्सिलोना के उत्कृष्ट अंतिम 25 मिनट में किक मारी, जिसमें लेवांडोव्स्की ने अपना दूसरा मिनट बाद जोड़ा और पोलिश स्ट्राइकर ने चौथे के लिए अंशु को स्थापित करने के लिए एक शानदार कामचलाऊ गेंद का उत्पादन किया।

    सीज़न के पहले मैच में रेयो वैलेकैनो के घर में एक सुस्त गोल रहित ड्रॉ के बाद, ज़ावी ने अनोएटा में अपना हाथ आजमाने का विकल्प चुना। जीत के साथ जावी की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।