फुटबॉल समाचार: युरी टाइलमैन के लिए आर्सेनल का ऑफर

    प्रशंसकों को लगता है कि यह विचित्र है कि अभी तक किसी भी क्लब ने लीसेस्टर से युरी टाइलमैन को नहीं खरीदा है। किंग पावर में उनके कॉन्ट्रैक्ट में एक साल शेष है और वह क्लब बदलना चाहते हैं।

    लीसेस्टर सिटी के युरी टाइलमैन लीसेस्टर सिटी के युरी टाइलमैन

    फॉक्स अपनी बिक्री से जो कुछ भी कमाते हैं उसका उपयोग खुद का सपोर्ट करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन उनका भविष्य अनिश्चित बना हुआ है। हालाँकि, गनर्स पूरी गर्मियों में मिडफील्डर से बात करते रहे हैं, और उनसे जल्द ही बोली लगाने की उम्मीद की जाती है।

    आर्सेनल, युरी टाइलमैन के लिए जगह बनाने के लिए कुछ फ्रिंज खिलाड़ियों को उतारने की योजना बना रहा है। वे आसानी से अपने खुद के कुछ खिलाड़ियों को लीसेस्टर को टाइलमैन को उतारने के सौदे में मेकवेट के रूप में दे सकते हैं।

    ब्रेंडन रॉजर्स अब एक नया गोलकीपर चाहते हैं जो कैस्पर शमीचेल की जगह ले सके, और बर्नड लेनो उनके लक्ष्यों में से एक है। फुलहम उन्हे निशाना बना रहे थे, लेकिन लगता है कि उनकी दिलचस्पी फीकी पड़ गई है, जो आर्सेनल को उन्हें लीसेस्टर भेजने की अनुमति देता है।

    उन्हें संभावित वित्तीय लाभ की आवश्यकता है, और आर्सेनल टाइलमैन के लिए लगभग 25 मिलियन पाउंड की पेशकश करना चाहता है। लुकास टोररेरा पर प्लग खींचने से आर्सेनल को अपना लक्ष्य हासिल करने में भी मदद मिलेगी, और वेलेंसिया उरुग्वे मिडफील्डर में रुचि रखती है।

    हालांकि, लॉस चे टोरेरा को मुफ्त में लेना चाहता है, जबकि गनर्स ट्रांसफर शुल्क की उम्मीद कर रहे हैं।

    जुवेंटस फर्मिनो को लाना चाहता है

    रॉबर्टो फ़िरमिनो इस गर्मी में एनफ़ील्ड से बाहर निकल सकते हैं, और ब्राजील के आगे इटली में कदम रखने की उम्मीद है। डार्विन नुनेज़ के आने से इस सीज़न में फ़िरमिनो के खेल का समय और भी कम होने की उम्मीद है।

    जुवेंटस उन्हे एक और महत्वपूर्ण भूमिका सौंपने के लिए तैयार है क्योंकि ओल्ड लेडी और लिवरपूल के बीच चर्चा जोरों पर है। जुवेंटस ने कथित तौर पर फर्मिनो के लिए एक बोली में £19 मिलियन की पेशकश की है।

    वेस्ट हैम और एवर्टन पीएसजी फ्रिंज खिलाड़ियों को खरीदने की कोशिश कर सकते हैं

    प्रीमियर लीग क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) पर नजर रख रहे हैं क्योंकि पेरिसवासी नए लीग वन सीज़न की शुरुआत से पहले अपने फ्रिंज खिलाड़ियों को उतारने के लिए उत्सुक हैं।

    अब जबकि उन्होंने जियानलुका स्कैमाका को फ्रांसीसी दिग्गजों को हरा दिया है, वेस्ट हैम को पीएसजी से सेंटर-बैक छीनने की उम्मीद है। रिपोर्टों के अनुसार, डेविड मोयस को नायेफ अगुएर्ड के लिए कवर करने के लिए अब्दौ डायलो की जरूरत है, और हैमर पीएसजी के £17 मिलियन के मूल्यांकन को समायोजित करने के लिए तैयार हैं।

    पीएसजी भी इद्रिसा गुए को जाने देना चाहते हैं, और एवर्टन ने मिडफील्डर को फिर से साइन करने में रुचि दिखाई है, हालांकि चर्चा शुरू नहीं हुई है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें।