फुटबॉल गपशप और समाचार: कार्लो एंसेलोटी, लिवरपूल और चेल्सी

    रियल मैड्रिड के मैनेजर कार्लो एंसेलोटी ने खुलासा किया है कि चैंपियंस लीग में ब्लूज़ के लिए तैयारी करना कठिन था, जबकि लिवरपूल ने एक चुनौतीपूर्ण खेल नहीं खेला।

    रियल मैड्रिड ने इस रविवार को अपने इतिहास में चौदहवें यूरोपीय कप की जीत का जश्न मनाया रियल मैड्रिड ने इस रविवार को अपने इतिहास में चौदहवें यूरोपीय कप की जीत का जश्न मनाया

    शनिवार की रात, टिप्पणी यूसीएल फाइनल में रेड्स के खिलाफ मैड्रिड की 1-0 की जीत का जवाब देती है। पहले हाफ के महत्वपूर्ण हिस्सों में लिवरपूल के दबदबे के बावजूद विनीसियस जूनियर परिवर्तित हो गया। सदियो माने और मोहम्मद सलाह के शक्तिशाली स्ट्राइक थिबॉट कर्टोइस से आगे नहीं बढ़ सके क्योंकि वह पूरे 90 मिनट में मैड्रिड के मजबूत स्तंभ के रूप में खड़े थे, जिससे उन्हें खिताब सुरक्षित करने में मदद मिली।

    मैच लॉस ब्लैंकोस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, यह देखते हुए कि वे एक खेल में चुनौतियों से निपटने के लिए कैसे अभ्यस्त हैं। नवीनतम सीज़न ने उन्हें पेरिस सेंट-जर्मेन, चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ अपने संबंधों में वापसी करते हुए देखा, इसलिए उन्हें छह बार के चैंपियन के खिलाफ आसानी से जीतते हुए देखना चौंकाने वाला था। चेल्सी ने मैड्रिड को चौंका दिया जब उन्होंने बर्नब्यू में संक्षिप्त रूप से बढ़त लेने के लिए 3-1 की कमी को पार कर लिया, केवल रोड्रिगो और करीम बेंजेमा के कारण फिर से प्रबल हो गए।

    टॉड बोहली का चेल्सी द्वारा अधिग्रहण पूरा हो गया है

    अमेरिकी निवेशक टॉड बोहली और निजी इक्विटी फर्म क्लियरलेक कैपिटल के नेतृत्व वाले एक संघ को चेल्सी को £4.25 बिलियन में बेचा गया है। मार्च में क्लब को बेचने के अब्रामोविच के फैसले के बाद लंबे समय तक तनाव के बाद, अधिग्रहण पूरा हो गया। उन्हें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ उनके संबंधों के कारण प्रतिबंधित किया गया था। चेल्सी 31 मई को समाप्त होने वाले एक विशेष सरकारी लाइसेंस के तहत काम कर रहा था।

    2 मार्च को बिक्री शुरू होने के बाद कंसोर्टियम ने 11 प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए नए मालिक बन गए और 250 से अधिक पूछताछ की। टॉड ने खुलासा किया कि वे हर मैच के हर मिनट में पूरी तरह से निवेशित थे। मालिकों के रूप में उनकी दृष्टि प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने कहा, "युवा दस्ते को विकसित करने और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा हासिल करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ, हमारी कार्य योजना लंबे समय तक क्लब में निवेश करने और चेल्सी की सफलता के उल्लेखनीय इतिहास का निर्माण करने की है।" इस बीच, यूके सरकार अब्रामोविच को बिक्री से कोई भी आय प्राप्त करने के खिलाफ है, जो यूक्रेन में युद्ध के पीड़ितों का समर्थन करने वाले धर्मार्थों को दान करने के लिए एक फ्रोजन बैंक खाते में एकत्र किया जाएगा।

    यूनाइटेड और चेल्सी की बातचीत के बीच पाउ टोरेस के एजेंट यूके में हैं

    स्पेन के डिफेंडर पाउ ​​टोरेस ओल्ड ट्रैफर्ड में शामिल हो सकते हैं, रिपोर्टों के अनुसार कि 25 वर्षीय दावों को केवल विलारियल से एक प्रस्ताव मिला है। हालाँकि, कुछ अफवाहें उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड के एक कदम से जोड़ती हैं। सप्ताहांत में इंग्लैंड की यात्रा करने वाले उनके प्रतिनिधियों के साथ स्थानांतरण पर "चर्चा और बातचीत" की गई है। सेंटर-बैक अपने पूर्व बॉस ओले गुन्नार सोलस्कर के शासनकाल के दौरान रेड डेविल्स के लिए एक पिछला लक्ष्य रहा है, जिसे चेल्सी से भी जोड़ा गया है। ऐसा माना जाता है कि यूनाइटेड बॉस एरिक टेन हैग हर तरह से अंतरराष्ट्रीय पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं।