क्या मैनचेस्टर यूनाइटेड नए खिलाड़ियों को साइन करने में जूझ रहा है?

    गैरी नेविल के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड समर ट्रांसफर विंडो में "व्यापार करने के लिए संघर्ष" कर रहा है, जिसमें एरिक टेन हाग भर्ती के मोर्चे पर निष्क्रियता के कारण मूल्यवान समय खो रहे हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग

    अपने दस्ते को काफी मजबूत करने की आवश्यकता के बावजूद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अभी तक किसी भी नए खिलाड़ी को साइन नहीं किया है।

    पॉल पोग्बा, नेमांजा मैटिक, जेसी लिंगार्ड, जुआन माता और एडिंसन कैवानी सहित कई खिलाड़ियों के क्लब छोड़ने के बाद टेन हैग की पहली टीम के दस्ते नए सीज़न से पहले काफी कमजोर दिखने लगे हैं।

    क्लब भी दबाव में है, मैनचेस्टर सिटी, लिवरपूल और टोटेनहम ने बाजार में महत्वपूर्ण प्रगति की है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने डगआउट के बाहर कोई नया अनुबंध नहीं किया है। फिर भी, नेविल को डर है कि - लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी को डार्विन नुनेज़ और एरलिंग हैलैंड मिलने के साथ - वे प्रतिद्वंद्वियों द्वारा एक कदम आगे बढ़ने से पहले ही पीछे छोड़ दिए जाएंगे ।

    क्या मैनचेस्टर यूनाइटेड को पीछे छोड़ा जा रहा है?

    मैनचेस्टर सिटी ने एर्लिंग हैलैंड को अपने दस्ते में शामिल किया है, जबकि लिवरपूल ने डार्विन नुनेज़ पर हस्ताक्षर किए हैं, और स्पर्स ने इवान पेरिसिक और फ्रेजर फोर्स्टर के हस्ताक्षर पूरे किए हैं। जैसा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड अपने डिवीजनल प्रतिद्वंद्वियों पर अंतर को पाटने के लिए संघर्ष कर रहा है, क्लब के दिग्गज नेविल को डर है कि नए सीज़न के लिए टेन हैग की तैयारी पर इसका असर पड़ सकता है।

    ट्विटर पर, पूर्व डिफेंडर ने कहा, जैसा कि ओल्ड ट्रैफर्ड में अफवाहों के अंतहीन दौर में थोड़ा सा पदार्थ पाया जाता है, "मैं खिड़की में जल्दी जानता हूं, लेकिन यह चिंताजनक है कि यूनाइटेड व्यापार करने के लिए संघर्ष कर रहा है।
    "अन्य सेट और तैयार लगते हैं, फिर भी युनाइटेड आगे नहीं बढ़ सकता। एरिक टेन हैग को उन्हें ढालने के लिए जल्द से जल्द अपने समूह की जरूरत है। उन्हें देर से लाने से केवल उनके लिए यह कठिन हो जाएगा। इसे जल्दी करने की जरुरत है!"

    मैनचेस्टर यूनाइटेड किन नामों से जुड़ा है?

    मैनचेस्टर यूनाइटेड को एरिक टेन हैग के आने की बदौलत एक रोमांचक नए युग के बीच में माना जाता है, लेकिन उन्हे अभी भी खिलाड़ियों की जरूरत है।

    मौजूदा टीम पिछले अभियान के बाद इंग्लैंड में छठा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी था। उन्होंने लीसेस्टर और वेस्ट हैम यूनाइटेड की तुलना में कम गोल किए और बर्नले से अधिक स्वीकार किए, जो अगले सत्र में चैम्पियनशिप फुटबॉल खेलेंगे। तो, यह यहाँ से बहुत दूर है।

    हालांकि ओल्ड ट्रैफर्ड के आगमन लाउंज में किसी भी नए चेहरे का स्वागत नहीं किया गया है, संभावित भर्तियों के बारे में बहुत सारी अफवाहें हैं।

    बार्सिलोना के मिडफील्डर फ्रेंकी डी जोंग को मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा एक शीर्ष लक्ष्य के रूप में पहचाना गया है। टेन हैग अजाक्स में अपने समय से उनसे परिचित है। हालाँकि, डच अंतर्राष्ट्रीय के लिए कोई समझौता नहीं हुआ है, जिसकी रिपोर्ट का दावा कैंप नोउ से €60 मिलियन (£51m/$62m) में लिया जा सकता है।

    अजाक्स संबंधों के साथ एक ब्राजील अंतरराष्ट्रीय एंटनी, एक और रचनात्मक प्रतिभा है जिनके साथ रेड डेविल्स जुड़ा हुआ है। 22 वर्षीय विंगर के शीघ्र ही इरेडिविसी छोड़ने की उम्मीद है।

    डेनमार्क के क्रिश्चियन एरिक्सन, ब्रेंटफोर्ड के साथ अपने अल्पकालिक अनुबंध के अंत तक पहुंचने के बाद एक मुफ्त एजेंट, को भी प्लेमेकिंग कर्तव्यों में सहायता के लिए टीम में जोड़ा जा सकता है।

    अजाक्स के जुरिएन टिम्बर को रेड डेविल्स की सेंटर-बैक लाइन के लिए एक बुद्धिमान जोड़ माना जाता है - यदि आवश्यक हो तो वह एक सही डिफेंडर के रूप में भी भर सकता है।

    विलारियल के पाउ टोरेस और वेस्ट हैम यूनाइटेड के डेक्लन राइस अन्य रक्षक हैं जो प्रीमियर लीग से रुचि आकर्षित करना जारी रख सकते हैं। इंटर राइट-बैक डेनजेल डमफ्रीज़ को साथी डचमैन टेन हैग में शामिल किया जा सकता है।