FIFA World Cup: मोरक्को के दो फुटबॉल खिलाड़ी जिन्हें विश्व कप ने बुलंदी की ऊंचाइयों पर पहुंचाया

    हालांकि वे विश्व कप में अच्छा खेल रहे थे, मोरक्को बुधवार को सेमीफाइनल में फ्रांस से हार गया।

    सोफियान अमरबात सोफियान अमरबात

    मोरक्को के टॉप खिलाडियों में से दो के रूप में अज़ीदीन ओनाही और सोफयान अमरबात ने कतर में अपनी प्रतिष्ठा स्थापित की।

    प्रीमियर लीग को ओनाही से जोड़ा गया है, जो लीग वन में एंगर्स के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

    वह कथित तौर पर लीसेस्टर सिटी के लिए एक लक्ष्य है। फिर भी, कहा जाता है कि विश्व कप के दौरान ओनाही ने कैसा प्रदर्शन किया, स्ट्रेटोस्फीयरके माध्यम से अपना मूल्य बढ़ाते हुए एंगर्स ने एक साथ कदमताल किया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Morocco&#39;s players pray and thank their traveling fans for their support after losing to France ❤️ <a href="https://t.co/kA0gMabZyk">pic.twitter.com/kA0gMabZyk</a></p>&mdash; ESPN FC (@ESPNFC) <a href="https://twitter.com/ESPNFC/status/1603139727321956355?ref_src=twsrc%5Etfw">December 14, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    उन्होंने दुनिया के कुछ सबसे यूनिक एथलीटों को हराया है।

    इस साल की शुरुआत में, टोटेनहम और फिओरेंटीना मिडफील्डर जुड़े हुए थे। जूर्गन कलॉप, जूड बेलिंघम को साइन करने को प्राथमिकता देते हुए, एक या दो नए सेंटर-मिडफील्डर्स के साथ अपनी टीम को मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं।

    आर्सेनल एक और टीम है जो एक नए सेंटर-मिडफील्डर की तलाश कर रही है। उन्होंने डगलस लुइज़ को पाने का प्रयास किया और गर्मियों के दौरान यूरी टाईलेमेन्स से जुड़े रहे।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">We gave it all. The dream of a team, of a whole country, is over. But we have to be proud of what we have done. We fought until the last second and we leave with our heads held high.We will continue to try and give our all for this nation. Thanks to all Moroccans for your support <a href="https://t.co/By6ev5uwEC">pic.twitter.com/By6ev5uwEC</a></p>&mdash; Achraf Hakimi (@AchrafHakimi) <a href="https://twitter.com/AchrafHakimi/status/1603405052307279873?ref_src=twsrc%5Etfw">December 15, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    इस विश्व कप में हमें कम से कम दो मोरक्को खेलों में यह महसूस हुआ कि वाटफोर्ड के प्लेमेकर, उनके भाई नॉर्डिन नहीं, सोफियान अमरबात विपक्षी खिलाड़ियों पर हावी हो रहे थे।

    हम अभी भी इस बिंदु पर मिडफील्डर पर खुद को ठीक कर पाते हैं। अंतिम 16 के हैट-ट्रिक हीरो, गोंकालो रामोस और रोनाल्डो के खिलाफ, जिन्होंने दूसरे हाफ में खेल में प्रवेश किया और गोलकीपर को अपना एक मौका दिया, जवाद अल यामीक घायल नायेफ एगुएर्ड के लिए खड़े थे, जो टूर्नामेंट के आश्चर्यों में से एक था।

    अज़ीदीन ओनाही

    रुबेन नेवेस और बर्नार्डो सिल्वा के बैन के अलावा अज़ीदीन ओनाही? वह अधिक समय तक एंगर्स रोस्टर का सदस्य नहीं रहेगा। अपने तीसरे अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के लिए, याहिया अत्तियात अल्लाह, कैसाब्लांका में वायडैड एसी के लिए एक खिलाड़ी, ब्रूनो फर्नांडीस और डिओगो डालोट को रोकने के लिए सभी जिन प्रतिष्ठानों के विश्व कप क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

    इस मोरक्को टीम का नेतृत्व करने के लिए प्रतियोगिता से पहले कई लोगों द्वारा उम्मीद की जाने वाली अचराफ हकीमी मिक्सड करती है- इसलिए नहीं कि वह बुद्धिमान नहीं है, बल्कि इसलिए कि हर कोई बुद्धिमान है।

    वालिद रेगरागुई: शानदार कोच

    इस टीम के मैनेजर वालिद रेगरागुई का नियंत्रण केवल 100 दिनों के लिए रहा है। और हम उनकी सबसे बड़ी तारीफ उनकी क्लब जैसी अंतरराष्ट्रीय टीम से कर सकते हैं।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="und" dir="ltr">🦁 🇲🇦 <a href="https://t.co/KAXckcR52t">pic.twitter.com/KAXckcR52t</a></p>&mdash; Walid Regragui (@WalidRegraguiof) <a href="https://twitter.com/WalidRegraguiof/status/1565049818719870978?ref_src=twsrc%5Etfw">August 31, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

     

    संबंधित आलेख