फैबियो कार्वाल्हो ने 98वें मिनट में गोल किया और Liverpool ने Newcastle को 2-1 से हराया

    लिवरपूल ने न्यूकैसल के खिलाफ पांच मिनट के लंबे स्टॉपेज समय में दो मिनट और नौ सेकंड में एक बहुत जरूरी विजेता बनाया। मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने रेड्स की बहुत सराहना की।

    लिवरपूल के लिए आखिरी मिनट का जादू लिवरपूल के लिए आखिरी मिनट का जादू

    उन्होंने कहा, "जब हमने 90-प्लस-आठ मिनट के बाद स्कोर किया, तो यह उस पर सही प्रतिक्रिया है। मैं वास्तव में इसके बारे में खुश हूं, लेकिन कहने के लिए और कुछ नहीं है।" आगंतुक स्कोर करने के लिए दृढ़ थे क्योंकि अलेक्जेंडर इसाक के पहले हाफ के गोल ने न्यूकैसल के जीतने की संभावना बढ़ा दी थी।

    उन्होंने खेल के अंत में क्लॉप के पक्ष पर अटैक किया और अंतिम पांच मिनट में, निक पोप को अपने कंधे पर इलाज के लिए एक फिजियो से सहायता की आवश्यकता थी। जैसे ही दो अतिरिक्त मिनट जोड़े गए, फैबियो कार्वाल्हो के कॉर्नर ने रेड्स के लिए तालिकाओं को बदल दिया।

    "यह इस खेल को जीतने का सही क्षण था क्योंकि यह एक कठिन खेल था, बहुत भावुक, आक्रामक बचाव," जैसा कि रेड्स के अंतरिम बॉस ने खुलासा किया था। 20 वर्षीय कार्वाल्हो ने पांच दिनों में अपना दूसरा गोल करके लिवरपूल (Liverpool) की शुरुआती पांच मैचों में दूसरी जीत दर्ज की।

    इस गर्मी में फुलहम (Fulham) से जाने के बाद से उन्होंने अब तक केवल 84 मिनट के खेल का आनंद लिया है। अलेक्जेंडर इसाक ने अपने न्यूकैसल डेब्यू में एक गोल के साथ शो को चुरा लिया और एक अन्य प्रयास को ऑफसाइड के लिए खारिज कर दिया। टीम दूसरे हाफ में लिवरपूल के लिए रफ्तार धीमी करना चाहती थी।

    इसके विपरीत, रेड्स इसे तेज करने के लिए दृढ़ थे, इसलिए मैदान पर काफी निराशा हुई। मैन सिटी को मौजूदा सीजन में पहले से ही होल्ड करने के बाद न्यूकैसल ने शीर्ष टीम लिवरपूल के खिलाफ लगभग एक और गोल किया।

    रेड्स अब शनिवार को न्यूकैसल (Newcastle) के क्रिस्टल पैलेस से भिड़ने से पहले शनिवार को मर्सीसाइड डर्बी के लिए एवर्टन का दौरा करेंगे।

     

    संबंधित आलेख