Everton VS Nottingham Forest: डेमराई ग्रे ने अंत में गोल कर बराबरी की

    डेमाराई ग्रे ने एवर्टन को गुडिसन पार्क में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के साथ 1-1 से ड्रॉ में देर से अंक अर्जित किया, जिससे फ्रैंक लैम्पार्ड की टीम अभी भी अपनी पहली प्रीमियर लीग (Premier League) जीत की तलाश में थी।
     

    डेमराई ग्रे डेमराई ग्रे

    कुछ खिलाड़ी, अकेले गोलकीपर, पैरों में एक सही 70-यार्ड पास ड्रिल कर सकते हैं,पिकफोर्ड ने किया, और ग्रे ने गेंद को नियंत्रित करके और डीन हेंडरसन के पीछे कोने में कम फिनिश फिसलकर फायदा उठाया।

    विंगर डेमाराई ग्रे द्वारा देर से बराबरी करने के बाद एवर्टन ने गुडिसन पार्क में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट (Nottingham Forest) के साथ ड्रॉ किया। कमजोर शुरुआत के बाद नए प्रीमियर लीग सीज़न में यह टॉफ़ी का पहला पॉइंट था।

    ग्रे को जॉर्डन पिकफोर्ड की लंबी गेंद ने एवर्टन के लिए मैच बचाया

    पहले हाफ के बिना स्कोर के बाद, सॉलोमन रोंडन ने दूसरे में तेज मोड़ और शॉट के साथ घरेलू टीम को लगभग आगे कर दिया, लेकिन गेंद बाएं हाथ की पोस्ट के ठीक आगे निकल गई।

    दो हार के बाद भी डोमिनिक कैल्वर्ट-लेविन के घायल होने के साथ, लैम्पार्ड ने 32 वर्षीय हमलावर सॉलोमन रोंडन को जनवरी के बाद से अपनी पहली प्रीमियर लीग की शुरुआत की पेशकश की।

    पांच साल के समझौते पर वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स में शामिल होने के एक दिन बाद मॉर्गन गिब्स-व्हाइट ने फ़ॉरेस्ट के लिए अपनी शुरुआत की। उन्होंने बाईं ओर से अटैक का नेतृत्व किया जो लगभग नेको विलियम्स के लिए एक गोल में समाप्त हुआ।

    हालांकि दोनों टीमों ने एक खुले और मुक्त-प्रवाह वाले खेल में काफी मौके बनाए, लेकिन उनके पास लक्ष्य के सामने किलर इंस्टिंक्ट की कमी थी, और जब तक ब्रेनन जॉनसन खेल जीतने वाले गोल के साथ नहीं आए, तब तक खेल ड्रॉ की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दिया।

    पिछले सीज़न में चैंपियनशिप में 16 गोल करने वाले 21 वर्षीय, सीज़न के अपने पहले गोल के लिए रिबाउंड में जाने और अपनी टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाने के लिए प्रतिक्रिया देने वाले पहले व्यक्ति थे।

    दूसरी ओर, ग्रे की अलग-अलग योजनाएँ थीं, 88वें मिनट में गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड के एक लंबे पास से आगे बढ़ते हुए, टीमों को वापस स्तर पर लाने के लिए 88वें मिनट में गेंद को जाल में डालने से पहले।

    कई कारणों से, तुल्यकारक गोल का खुले हाथों से स्वागत किया गया। ग्रे इस सीज़न में गोल करने वाले पहले एवर्टन खिलाड़ी बने, लुकास डिग्ने की अपनी योजना के माध्यम से आने वाली एकमात्र अन्य जीत के साथ।

    पिकफोर्ड भी फॉरेस्ट के 81 मिनट के गोल में अपनी भूमिका के लिए सही महसूस करेंगे, जिसे ब्रेनन जॉनसन ने परिवर्तित किया। इंग्लैंड के गोलकीपर ने आम तौर पर अच्छा खेला, लेकिन रयान येट्स के शॉट को पार करते समय पर्याप्त स्थान हासिल नहीं किया, जिससे जॉनसन रिबाउंड को साइडफुट कर सके।

    एवर्टन ने एक विजेता की खोज की, और उन्हें लगभग तब मिल गया जब मिडफील्डर एलेक्स इवोबी ने स्टॉपेज-टाइम शॉट के साथ सैल किया, लेकिन उनका प्रयास बार के ऊपर से उड़ गया और नेट की छत पर उतर गया, जिसके परिणामस्वरूप दोनों टीमों के लिए एक प्वाइंट बन गया।

     

    संबंधित आलेख