एवर्टन ने लीसेस्टर सिटी को हराया

    चेल्सी पर लगातार जीत से पीछे हटते हुए और रविवार को किंग पावर स्टेडियम में लीसेस्टर शहर के खिलाफ, एवर्टन प्रीमियर लीग के निर्वासन क्षेत्र से बाहर चले गए

    फ्रैंक लैम्पार्ड फ्रैंक लैम्पार्ड

    एवर्टन ने जॉर्डन पिकफोर्ड की वीरता की मदद से लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की, जिसने अपने पक्ष को 1-0 की बढ़त दिलाने के लिए तीन बेहद महत्वपूर्ण बचत की, जो उन्हें निर्वासन से बचाने में हानिकारक साबित हुई।

    फ्रैंक लैम्पार्ड की टीम ने पांच में अपना तीसरा गेम विटाली मायकोलेंको की शानदार वॉली से जीत लिया क्योंकि मेसन होल्गेट के हेडर ने उनकी जीत हासिल की। अब, वे चार गेम शेष रहने के साथ अपने भाग्य के नियंत्रण में हैं।

    यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग से बाहर होने के बाद लीसेस्टर सिटी के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि शुरुआती बराबरी के साथ भी, वे दूसरे हाफ में पिकफोर्ड को हरा नहीं सके।

    पहले हाफ में एवर्टन ने दो बार गोल किया।

    एलेक्स इवोबी ने दायीं ओर से एक उत्कृष्ट आमंत्रण क्रॉस मंगाया, और विटाली मायकोलेंको के पास कैस्पर शमीचेल के सामने गेंद को बाहर से स्कोर करने के लिए पर्याप्त समय था।

    यह यूक्रेनियन फुलबैक की ओर से पहला एवर्टन गोल था। यह पूर्णता का क्षण भी था जो कि बाद में आने वाले फुटबॉल के मानक के अनुरूप नहीं था।

    एवर्टन पांच मिनट बाद अपनी बढ़त बढ़ा सकते थे, लेकिन शमीचेल ने अब्दौले डौकोरे को एक शॉट स्कोर करने से रोक दिया, जो सिर्फ गोललाइन के ऊपर से निकल गया।

    तीस सेकंड बाद लीसेस्टर सिटी को समतल कर दिया। पैटन डका ने पिकफोर्ड को अंदर से खोने के लिए येरी मीना और सीमस कोलमैन के बीच मिश्रण पर पूंजीकरण किया।

    हालांकि यह स्वीकार करना एक भयानक लक्ष्य था, एवर्टन ने आधे घंटे के निशान पर बढ़त हासिल कर ली क्योंकि इसने लीसेस्टर शहर की सेट-पीस से भेद्यता को फिर से उजागर किया।

    कैस्पर शमीचेल ने एक कोने से रिचर्डसन के पहले हेडर को बचाने के बाद, मेसन होल्गेट की त्वरित प्रतिक्रिया ने 30 मिनट के बाद टॉफ़ी की बढ़त को बहाल कर दिया।

    दूसरे हाफ में जबरन एक और बराबरी का पीछा करने के लिए नेतृत्व किया, लीसेस्टर सिटी लंबे समय तक हावी रही, लेकिन अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में प्रेरित पिकफोर्ड से आगे नहीं बढ़ सकी।

    जेम्स मैडिसन की अनुपस्थिति में, जो हैमस्ट्रिंग की चोट से बाहर हैं, लीसेस्टर सिटी में रचनात्मकता और बढ़त की कमी थी और अब वह पांच लीग खेलों में जीत हासिल कर चुका है।

    टॉफी के गोलकीपर ने पिछले रविवार को चेल्सी के खिलाफ सीजन की सर्वश्रेष्ठ बचत में से एक बनाने के बाद, नेम्पलिस मेंडी और हार्वे बार्न्स को खेल में संकीर्ण लाभ बनाए रखने से इनकार कर दिया।

    समर्थन के लिए एवर्टन प्रबंधक धन्यवाद प्रशंसकों

    एवर्टन बॉस फ्रैंक लैम्पार्ड ने दावा किया कि प्रशंसकों के समर्थन ने क्लब की लड़ाई में बने रहने और प्रीमियर लीग से हटाए जाने से बचने के लिए एक बड़ा अंतर बनाया।

    फ्रैंक लैम्पार्ड ने रविवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ निर्णायक 2-1 से जीत में समर्थन के लिए एवर्टन के "अद्भुत" समर्थकों की प्रशंसा की।

    अपनी जीत के बाद एवर्टन एक अंक बढ़कर 16वें स्थान पर पहुंच गया। यह बर्नले और लीस युनाइटेड से एक अंक अधिक है, जो आर्सेनल से 2-1 से हारकर 18वें स्थान पर आ गया था।

    शनिवार को एस्टन विला द्वारा बर्नले की हार और आर्सेनल के खिलाफ लीड्स यूनाइटेड के पतन के बाद स्थिति में बदलाव आया।

    28 अगस्त के बाद एवर्टन की पहली घरेलू जीत 3,301 एवर्टन समर्थकों की बदौलत एक बड़ी सफलता थी, जो पूरे मैच में जोरदार थे।