Europa League: ओमोनिया एफसी बनाम मैनचेस्टर यूनाइटेड: रेड डेविल्स की आखिरी मिनट में जान में जान आई, जानिए ऐसा क्या हुआ

    ओमोनिया अपने पिछले सात मैचों में से पांच हारने के बाद मैनचेस्टर पहुंचे, जिसमें गुरुवार को यूनाइटेड को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन शानदार गोलकीपर फ्रांसिस उज़ोहो द्वारा अनुकरणीय, एक साहसी, वीर स्टैंड का प्रदर्शन किया, नील लेनन की टीम ओल्ड ट्रैफर्ड को छोड़ने के कुछ सेकंड के भीतर आई थी।
     

    ओमोनिया रिजर्व कीपर उज़ोहो ने शो चुरा लिया ओमोनिया रिजर्व कीपर उज़ोहो ने शो चुरा लिया

    स्कॉट मैकटोमिने के विजेता गोल ने गुरुवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में ओमोनिया निकोसिया पर 1-0 यूरोपा लीग की जीत में मैनचेस्टर यूनाइटेड को अपमान से बचाया।

    रेड डेविल्स को गुरुवार को साइप्रस फर्स्ट डिवीजन क्लब को हराने के लिए दूसरे हाफ की रैली की आवश्यकता थी, लेकिन कब्जे और अवसरों को नियंत्रित करने के बावजूद, वे पूरे खेल में निराश रहे।

    यूनाइटेड ने किसी भी मौके को मारने का प्रयास किया ओमोनिया यूरोप में सड़क पर इंग्लैंड में जीतने वाली पहली साइप्रस टीम बन गई थी, लेकिन पहले हाफ में असफल अटैक के बाद निराशा की एक परिचित भावना के साथ छोड़ दिया गया था।

    मार्कस रैशफोर्ड यूनाइटेड की सबसे तेज अटैकर थे, लेकिन उज़ोहो ने उन्हें केवल दो मिनट में गतिरोध को तोड़ने से रोक दिया और पोस्ट के चारों ओर फॉरवर्ड के कम प्रयास को हटाकर पहले हाफ के बीच में ही इस उपलब्धि को दोहराया।

    यूनाइटेड ने दूसरे हाफ में संघर्ष करना जारी रखा क्योंकि ओल्ड ट्रैफर्ड के प्रशंसकों से बू की बारिश हुई जब तक कि मैकटोमिन ने पेनल्टी क्षेत्र के केंद्र से एक गोल के साथ स्टॉपेज टाइम में अपनी टीम को बचाया, जब गेंद उनके पैरों पर गिर गई।

    मैकटोमिने, जिन्होंने 10 मिनट से भी कम समय के साथ खेल में प्रवेश किया, ने खेल-विजेता गोल किया, जब साथी सब्सीट्यूट जादोन सांचो ने उन्हें पेनल्टी क्षेत्र के अंदर भेज दिया।

    एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत की प्रशंसा की

    "ब्रेंटफोर्ड को छोड़कर हर खेल में हम स्कोर करते हैं। इस टीम में बहुत रचनात्मकता और स्कोरिंग क्षमताएं हैं। कभी-कभी आपके पास एक रात होती है, आप सफल नहीं होंगे और कुछ खिलाड़ी आज रात थे लेकिन अच्छी बात यह है कि टीम चलती रहती है, वे हार मत मानो, विश्वास रखो [वे] स्कोर करेंगे और अंत में उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। आपको इसे करने का यही तरीका है।" मैच के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन पर टेन हैग ने कहा।

    "मैं वास्तव में खुश हूं," टेन हैग ने जारी रखा। "यह टीम और टीम की भावना के बारे में है। यह सिर्फ 11 खिलाड़ियों के बारे में नहीं है। कभी-कभी यह इस तरह काम करता है। जब उनके पास सही रवैया और सही फोकस होता है तो विकल्प प्रभाव डाल सकते हैं।"

    यूनाइटेड यूरोपा लीग ग्रुप ई में लीडर्स रियल सोसिदाद से तीन अंक पीछे दूसरे स्थान पर बना हुआ है। हालांकि, अगर वे अपने दो मैच जीत जाते हैं, तो वे चैंपियंस लीग से हटाई गई टीम का सामना किए बिना ग्रुप चैंपियन के रूप में 16 के दौर में जाएंगे।

     

    संबंधित आलेख