Europa League: मैनचेस्टर यूनाइटेड के एलेजांद्रो गार्नाचो ने रियल सोसिदाद पर जीत दिलाई

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गुरुवार रात स्पेन के रीले एरिना में रियल सोसिदाद पर 1-0 यूरोपा लीग की जीत के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों की प्रशंसा की।

    एलेजांद्रो गार्नाचो ने उन्हें शानदार शुरुआत दिलाई एलेजांद्रो गार्नाचो ने उन्हें शानदार शुरुआत दिलाई

    एलेजांद्रो गार्नाचो, जिन्हें प्रतियोगिता में लगातार दूसरी शुरुआत दी गई थी, ने रेड्स की ग्रुप ई जीत को सील करने के लिए अपना पहला प्रोफेशनल गोल किया।

    गुरुवार को, उन्होने रियल सोसिदाद पर युनाइटेड की 1-0 यूरोपा लीग जीत में अपना पहला प्रोफेशनल गोल किया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खुद को स्थापित किया, और अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हुए, एलेजांद्रो गार्नाचो को क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अपने नए 'नींद' उत्सव का उपयोग करने की अनुमति का अनुरोध करते देखा गया।

    गुडिसन पार्क में एवर्टन के खिलाफ क्लब प्रतियोगिता में अपना 700वां गोल करने के बाद क्रिश्चियन रोनाल्डो ने मूल रूप से इस तरह से जश्न मनाया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार आम तौर पर अपनी प्रसिद्ध "सिउउ" दिनचर्या का प्रदर्शन करके इस तरह की उपलब्धि का जश्न मनाते हैं, लेकिन उन्होंने मर्सीसाइड पर ऐसा नहीं किया। इसके बजाय, उसने अपनी आँखें बंद कर लीं, पीछे झुक गया, और अपनी उँगलियों को अपनी छाती से सटाकर खड़े हो गए।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड को ग्रुप ई के ऊपर स्पेनिश क्लब की जगह लेने और सीधे यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए सैन सेबेस्टियन में दो गोल की जीत की जरूरत थी।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड, जिसने अपने छह ग्रुप गेम में से पांच जीते हैं, को अब फरवरी में तीसरे स्थान पर रहने वाले चैंपियंस लीग क्लब के खिलाफ 16 के दौर में आगे बढ़ने के लिए दो पैरों वाले प्ले-ऑफ पर बातचीत करनी होगी। उनका सामना बार्सिलोना या जुवेंटस जैसी टीम से हो सकता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड अभी भी इस सीज़न में अपने गोल्स तक पहुँचने के लिए एक ठोस स्थिति में है, क्योंकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दो सप्ताह पहले चेल्सी के साथ ड्रॉ के लिए टीम से बाहर होने के बाद लगातार तीसरी शुरुआत की।

    जीत के बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया पर एक संदेश पोस्ट करते हुए कहा, "हम आगे बढ़ रहे हैं और हम इस सीजन में अपने लक्ष्यों के पीछे चलते रहे हैं। हमारे समर्थकों को धन्यवाद कि हम पर कभी हार नहीं मानी।"

    एरिक टेन हैग ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो अभिनीत मैच से क्या बनाया

    एरिक टेन हैग के नेतृत्व में, यूनाइटेड को अपने पिछले 11 मैचों में सभी प्रतियोगिताओं में केवल एक हार मिली थी, और वह इस महीने की शुरुआत में (6-3) मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ डर्बी में आई थी।

    एरिक टेन हैग स्पष्ट रूप से जीत से बहुत खुश थे और उन्होंने गार्नाचो की भी प्रशंसा की, "मैं वास्तव में उनके प्रदर्शन से खुश हूं: वह एक खतरा थे, उन्होंने एक गोल किया और डिफेंसिव रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। यह एक शानदार फिनिश था, एक शानदार आक्रमण था। और वास्तव में सुखद," एरिक टेन हैग ने मैच के बाद कहा। 

    "आपको हमेशा वह नहीं मिलता जिसके आप हकदार हैं। पहले गेम में एक पेनल्टी थी जो हमें नहीं लगता था कि पेनल्टी थी, लेकिन आज हम जीत गए।"

    "कुछ सकारात्मक चीजें हैं: गार्नाचो, डोनी टीम में वापस। हमने एक अच्छा गोल किया, लेकिन दुर्भाग्य से हमें वह दोनों नहीं मिले जिनकी हमें जरूरत थी।"

    विश्व कप शुरू होने से पहले रेड्स के पास तीन और गेम हैं, जो रविवार से विला पार्क में प्रीमियर लीग में एस्टन विला के खिलाफ शुरू होगा। टेन हैग का पक्ष कुछ दिनों बाद फिर से विला का सामना करता है, इस बार ओल्ड ट्रैफर्ड में काराबाओ कप में।

    फिर, एरिक टेन हैग की टीम 72 घंटे से भी कम समय बाद फुलहम से भिड़ने के लिए क्रेवन कॉटेज की यात्रा करेगी।

     

    संबंधित आलेख