एरिक टेन हैग ने जुवेंटस के एड्रियन रैबियोट को बुलाया, मैनचेस्टर यूनाइटेड को उनकी माँ की स्वीकृति की प्रतीक्षा

    Manchester United और Juventus ने एड्रियन रैबियोट के लिए £15 मिलियन के सौदे पर बातचीत की है; हालाँकि, लेन-देन को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है क्योंकि उनकी माँ को अनुमोदन की आवश्यकता है

    एड्रियन रैबियोट एड्रियन रैबियोट

    रेड डेविल्स फ्रांस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ओल्ड ट्रैफर्ड में लाने में रुचि रखते हैं यदि वे बार्सिलोना के ताबीज फ्रेनकी डी जोंग पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते हैं।

    हालाँकि, प्रीमियर लीग क्लब ने अभी तक मिडफील्डर के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया है।

    जुवेंटस के साथ एक प्रतिष्ठित £15 मिलियन ($18 मिलियन) के एक समझौते पर पहुंचने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रैबियोट के एजेंट और मां, वेरोनिक के साथ बातचीत शुरू कर दी है।

    हालांकि व्यक्तिगत शर्तों पर अभी तक सहमति नहीं बनी है, कहा जाता है कि मिडफील्डर इस गर्मी में ट्यूरिन से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं।

    27 वर्षीय रैबियोट पिछले सीज़न में मासिमिलियानो एलेग्री की शुरुआती लाइनअप में एक स्थिरता थी, लेकिन अब अपने एलियांज़ स्टेडियम कॉन्ट्रैक्ट के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर चुकी है और व्यक्तिगत कारणों से क्लब के संयुक्त राज्य अमेरिका के प्री-सीज़न दौरे से चूक गई है।

    रैबियोट ने कई प्रसिद्ध कोचों के लिए खेला है, जिनमें मासिमिलियानो एलेग्री, एंड्रिया पिरलो, डिडिएर डेसचैम्प्स, कार्लो एंसेलोटी और उनाई एमरी शामिल हैं।

    पिरलो के अनुसार रैबियोट एक "पूर्ण खिलाड़ी" है, और उनका काफी अनुभव मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफ़ील्ड की सहायता कर सकता है।

    यह देखा जाना बाकी है कि क्या रैबियोट क्लब में शामिल होने वाले एकमात्र मिडफील्डर होंगे या अन्य होंगे या नहीं। रियल बेटिस के गुइडो रोड्रिगेज और लाजियो के सर्गेज मिलिंकोविक-सैविक का भी उल्लेख किया गया है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड को भी आगे की तलाश है। अनुत्पादक ट्रांसफर विंडो और सीजन शुरू करने के लिए घरेलू हार के बाद क्लब पर नए खिलाड़ियों को लाने का दबाव है।

    एरिक टेन हैग ने रैबियोट को बुलाया

    कहा जाता है कि एड्रियन रैबियोट ने एरिक टेन हैग के साथ फोन पर बात करने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने के लिए सहमति व्यक्त की है, और 'जुवेंटस के साथ एक सौदा किया जाना चाहिए।

    फ्रांस इंटरनेशनल में यूनाइटेड की दिलचस्पी रविवार को ब्राइटन से खराब ओपनिंग डे हार के बाद सामने आई थी।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेन हैग ने सोमवार को रैबियोट से बात की, "यह व्यक्त करने के लिए कि वह उनके साथ जुड़ने के लिए कितने उत्सुक हैं।"

    27 वर्षीय ने सीरी ए क्लब को सूचित किया है कि वह प्रस्थान करना चाहता है और 'लगभग 15 मिलियन पाउंड के लिए एक सौदा किया जाना चाहिए।

    रैबियोट के पास जुवेंटस कॉन्ट्रैक्ट पर एक वर्ष शेष है और कहा जाता है कि पिछले सीज़न के अंत से प्रीमियर लीग में जाने की योजना है।

    जबकि वह चैंपियंस लीग फुटबॉल खेलना पसंद करेंगे, वह कतर में विश्व कप से पहले पहली टीम का अनुभव प्राप्त करने के लिए यूनाइटेड में शामिल होने के इच्छुक हैं।

    रैबियोट ने इस महीने एक दशक पहले अपनी लीग 1 की शुरुआत की थी। वह केवल एक किशोर था जब उसने पेरिस सेंट-जर्मेन को 2013-14 लीग खिताब जीतने में मदद की, कार्लो एंसेलोटी का विश्वास जीत लिया।

    21 साल के होने के तुरंत बाद, उन्होंने फ्रांस के लिए सीनियर डेब्यू किया।

    रैबियोट एक और पांच साल के लिए पारक डेस प्रिंसेस में रहे, कई मौकों पर लीग और दोनों फ्रेंच कप जीते।

    बाद में वह जुवेंटस में शामिल हो गया और एक रास्ता खोजने की कोशिश कर रहा है क्योंकि द रेड डेविल्स ने उसे बंद कर दिया था।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें

     

    संबंधित आलेख