Football News: डार्विन नुनेज़ ने हेडबट की घटना के लिए माफी मांगी, जुर्गन क्लॉप ने एक बयान जारी किया

    लिवरपूल (Liverpool) के स्ट्राइकर डार्विन नुनेज़ ने सोमवार को प्रीमियर लीग टाई में क्रिस्टल पैलेस के साथ एनफील्ड में अपने रेड कार्ड के लिए माफी मांगी है।

    जुर्गन क्लॉप ने माना कि हेडबट रेड कार्ड के लिए डार्विन नुनेज़ प्रतिबंध लिवरपूल के लिए 'कूल नहीं' है जुर्गन क्लॉप ने माना कि हेडबट रेड कार्ड के लिए डार्विन नुनेज़ प्रतिबंध लिवरपूल के लिए 'कूल नहीं' है

    उरुग्वे के खिलाड़ी को सोमवार रात एनफील्ड में टीम के 1-1 से ड्रॉ के दूसरे हाफ में क्रिस्टल पैलेस के डिफेंडर जोआचिम एंडरसन के खिलाफ सिर पर चोट करने के बाद सीधे रेड कार्ड दिया गया था।

    नुनेज़ के रेड कार्ड का मतलब है कि उन्हें लिवरपूल के अगले तीन मैचों के लिए निलंबित कर दिया जाएगा, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच भी शामिल है। नुनेज़ के जाने के बाद, रेड्स लुइस डियाज़ के शानदार बराबरी की बदौलत एक अंक बचाने में सफल रहे।

    वह पहले लिवरपूल खिलाड़ी हैं जिन्हें क्लॉप के तहत हिंसक व्यवहार के लिए बाहर भेजा गया है, और अब वह तीन-गेम निलंबन का दंड भुगतेंगे।

    अपने रेड कार्ड के परिणामस्वरूप, लिवरपूल के स्ट्राइकर ने अपने समर्थकों के साथ बात करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। "मैं अपने अभद्र रवैये से अवगत हूं। मैं यहां अपनी गलतियों से सीखने के लिए हूं और ऐसा दोबारा नहीं होगा।"

    नुनेज़ मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ लिवरपूल के अगले खेल और बोर्नमाउथ और न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ प्रीमियर लीग (प्रीमियर League) खेलों से चूकेंगे।

    जर्गन क्लॉप ने डार्विन नुनेज़ पर अपनी राय रखी

    क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ हिंसक आचरण के लिए बर्खास्त होने के बाद लिवरपूल मैनेजर ने उरुग्वे के साथ बात करने का इरादा किया था।

    Jurgen Klopp ने उन लोगों से सवाल किया है जिन्होंने डार्विन नुनेज़ को उनके पहले प्रेसीडेंट प्रदर्शन के आधार पर मूल्यांकन किया था।

    नुनेज़, जो इस गर्मी में €75 मिलियन (£64 मिलियन) के शुरुआती शुल्क के लिए बेनफिका से लिवरपूल में शामिल हुए, ने पिछले हफ्ते अपनी प्रतिस्पर्धी शुरुआत की, फुलहम के खिलाफ बेंच से स्कोरिंग और सहायता की। उन्होंने मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के खिलाफ अपने कम्युनिटी शील्ड मैच में भी स्कोर बनाए।

    उरुग्वे ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ एक फ्रेंडली मैच में डेब्यू किया, जिसे लिवरपूल ने 4-0 से हराया। उन्होंने एक महत्वपूर्ण अवसर गंवा दिया, लेकिन जर्मन ने तर्क दिया कि उस प्रदर्शन के आधार पर उनकी आलोचना करना अनुचित था।

    क्लॉप ने नुनेज़ के प्रदर्शन पर कहा: "पांच हफ्ते पहले जब हमने प्रीसीज़न शुरू किया था और उनका पहला गेम था और यह बाहरी दुनिया से बहुत अच्छा नहीं लग रहा था ... हमारे लिए नहीं, लेकिन यह अनुचित है कि हम लोगों को कितनी जल्दी जज करते हैं ... वाह!"

    "हर कोई अब देख सकता है, 'वह एक उचित स्ट्राइकर है' - हमारे लिए बहुत अच्छा और उनकी लिए भी अच्छे है," क्लॉप ने उल्लेख किया। "आप यह नहीं कह सकते, 'चलो, आपको मुझे तुरंत 100 प्रतिशत देना होगा' - आपको इसे विकसित करना होगा और यही हम इस समय और अच्छे तरीके से कर रहे हैं।"

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख