Cristiano Ronaldo: नेपोली के संपर्क में? एजेंट चैंपियंस लीग क्लब का पीछा कर रहे है ताकि जल्द ही उन्हें साधा जा सके

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एजेंट ने इटालियन पावरहाउस नेपोली से संपर्क किया है और मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के लिए बेताब महान खिलाड़ी के लिए एक ट्रेड का सुझाव दिया है।
     

    रोनाल्डो: मैनचेस्टर यूनाइटेड में अस्थिर रोनाल्डो: मैनचेस्टर यूनाइटेड में अस्थिर

    लगातार ट्रांसफर की अफवाहों के बावजूद, विक्टर ओसिमेन के एजेंट ने जोर देकर कहा कि उनके एजेंट और मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी।

    इस सीज़न की चैंपियंस लीग यूनाइटेड के भयंकर प्रतिद्वंद्वियों लिवरपूल, रेंजर्स और डच चैंपियन अजाक्स के खिलाफ नेपोली को टक्कर देगी।

    रेड डेविल्स स्ट्राइकर के 18 लीग गोल के बावजूद पिछली बार प्रीमियर लीग (Premier League) में निराशाजनक छठा स्थान हासिल करने के बाद केवल दूसरी स्तरीय यूरोपा लीग में भाग लेंगे। रोनाल्डो यूरोप की प्रमुख प्रतियोगिता में खेलने के लिए बेताब हैं।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एजेंट ने नेपोली सौदे का पीछा किया

    इटली के सूत्रों के अनुसार, रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस कथित तौर पर नेपोली के साथ एक अदला-बदली सौदे की व्यवस्था करने की कोशिश कर रहे थे, जिसमें ओसिमेन दूसरे रास्ते पर चले जाएंगे क्योंकि रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से दूर जाने का प्रयास कर रहे हैं।

    हालांकि, नाइजीरियाई स्ट्राइकर के एजेंट रॉबर्टो कैलेंडा ने तुरंत उन दावों का खंडन किया।

    मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) से गेब्रियल जीसस के अपने हालिया अधिग्रहण से पहले, प्रीमियर लीग हैवीवेट यूनाइटेड, चेल्सी और आर्सेनल सभी ने ओसिमेन में रुचि दिखाई।

    23 वर्षीय लिली ने 2020 में नेपोली में शामिल होने के लिए छोड़ दिया, और 53 खेलों में, उन्होंने 26 लीग गोल किए।

    यह देखना मुश्किल है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ओसिमेन को उन पैसे से कैसे वहन कर सकता है जो वे अजाक्स से एंटनी को खरीदने के लिए खर्च करने को तैयार हैं क्योंकि नेपोली एक स्वैप सौदे के अलावा एक महत्वपूर्ण राशि की मांग करने जा रहा है और केवल उसके लिए तीन अंकों की पेशकश को स्वीकार करेगा।

    हालाँकि, रोनाल्डो नेपोली के लिए एक लक्ष्य था जब शुरू में यह बताया गया था कि वह इस गर्मी की शुरुआत में ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) छोड़ने का इरादा रख रहे हैं।

    शुक्रवार दोपहर को, ओसिमेन के एजेंट ने ट्विटर पर अफवाहों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, "कोई बातचीत प्रगति पर नहीं है, कोई आदान-प्रदान नहीं है।

    "विक्टर ओसिमेन एक नेपोली खिलाड़ी है और कोच और टीम के साथियों के साथ गर्व के साथ पिच पर जीतने के बाद नेपोली के साथ चैंपियंस लीग खेलना चाहता है।"

    अगर ओसिमेन को मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से जोड़ने की अफवाहें झूठी हैं, तो यह रेड डेविल्स को स्ट्राइकर खोजने के लिए बेचैन कर देगी।

    यह देखते हुए कि ट्रांसफर विंडो कुछ ही दिनों में बंद हो रही है, एरिक टेन हाग की स्थिति आदर्श से बहुत दूर है।

    राफेल लियो का एसी मिलान से यूनाइटेड में दूसरी दिशा में आना मेंडेस का वैकल्पिक प्रस्ताव था, लेकिन जियानलुका डि मार्जियो के अनुसार मिलान ने इसे अस्वीकार कर दिया।

    यदि मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक उपयुक्त रिप्लेसमेंट मिल जाता है, तो रोनाल्डो व्यक्तिगत कारणों से विदेश छोड़ने की अपनी इच्छा प्राप्त कर सकते हैं।

    स्पोर्टिंग पिछले सीज़न में प्राइमिरा लीगा में दूसरे स्थान पर रही, और क्लब चैंपियंस लीग में है, जहाँ उन्हें टोटेनहैम, इनट्रैक्ट फ्रैंकफर्ट और मार्सिले के साथ एक समूह में रखा गया था। कागज पर, स्पोर्टिंग के साथ पुर्तगाली राजधानी में वापसी कुछ समझ में आएगी।

    रोनाल्डो का उच्च वेतन रूबेन अमोरिम की टीम के लिए एक वास्तविक चिंता है, और एक संयुक्त स्रोत ने संकेत दिया है कि ट्रांसफर की संभावना नहीं है।

    2003 में यूनाइटेड के साथ डेब्यू करने से पहले 189-कैप अंतरराष्ट्रीय ने स्पोर्टिंग के साथ सीनियर फुटबॉल का एक पूरा सीजन खेला, जहां वह एक विश्व प्रसिद्ध सुपरस्टार बन गए। 2021 में मैनचेस्टर लौटने से पहले, वह रियल मैड्रिड और जुवेंटस चले गए।

    जैसे ही ट्रांसफर बाजार अपने अंतिम कुछ दिनों में प्रवेश कर रहा है, मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए सब कुछ निराशाजनक लगने लगा है।

    रोनाल्डो के संभावित प्रस्थान की संभावना बहुत कम है, लेकिन इससे टेन हैग की एक अलग स्ट्राइकर की खोज प्रभावित नहीं हो सकती है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को लेकर करें।

     

    संबंधित आलेख