क्रिस्टियानो रोनाल्डो एटलेटिको मैड्रिड के साथ अपने सफ़र को विराम दे सकते हैं

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने और चैंपियंस लीग में खेलना जारी रखने में सक्षम हो सकते हैं, स्पेन में अफवाहों के अनुसार कि अब एक आश्चर्यजनक स्थानांतरण होने की संभावना है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    सिर्फ एक सीजन के बाद, ओल्ड ट्रैफर्ड में फारवर्ड की वापसी खत्म होती दिख रही है। जबकि उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए शानदार प्रदर्शन किया, 38 मैचों में 24 गोल किए, उनके खेलने के दृष्टिकोण के बारे में चिंता जताई गई। बहुत से लोग मानते हैं कि उनके वापस जाने से इनकार करने से रेड डेविल्स को लाभ होने के बजाय दुख हुआ है।

    और छठे स्थान पर रहने के लिए संघर्ष करने के बाद, ऐसी अफवाहें थीं कि वह इस गर्मी में यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं। उस उद्देश्य के लिए, एक सट्टेबाज यह भी दावा करता है कि स्टार का नया प्रबंधक, एरिक टेन हैग, उन्हे सावधानी से 'गुलजार' करेंगे।

    हालांकि, टेन हैग का कहना है कि रोनाल्डो अभी भी सार्वजनिक रूप से उनकी महत्वाकांक्षाओं का हिस्सा हैं। उस उद्देश्य के लिए, नए यूनाइटेड मैनेजर ने अफवाहों का जोरदार खंडन किया है कि अनुभवी स्टार का कारोबार किया जाएगा।

    लेकिन अफवाहें जारी रहीं और रोनाल्डो तब से कई टीमों से जुड़े रहे हैं। पीएसजी, चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, और वर्तमान टॉप क्लब, स्पोर्टिंग लिस्बन सहित कई टीमों की दिलचस्पी रही है।

    हालाँकि, वर्तमान स्पैनिश रिपोर्टों से पता चलता है कि लालिगा में एक आश्चर्यजनक वापसी उनके पक्ष में काम कर सकती है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो का अगला कदम वांडा मेट्रोपोलिटानो की ओर बढ़ना महसूस होता है। नतीजतन, और अगर वे इसे वहन करते हैं, तो हम इस कार्रवाई को होते हुए देख सकते हैं।

    विरोध के बावजूद, एंटनी के लिए एक व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए टेन हैग के पास अधिक पैसा होगा, और एक अन्य सेंटर स्ट्राइकर अभी भी एक लक्ष्य हो सकता है।

    तदनुसार, उनकी रिपोर्ट समाप्त होती है: "क्रिस्टियानो मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, स्टार के भविष्य के बारे में अफवाहें बढ़ रही हैं।"

    "फिलहाल, एकमात्र निश्चित बात यह है कि वह अभी भी एक यूनाइटेड खिलाड़ी है। लेकिन क्रिस्टियानो की स्पेनिश लीग में संभावित वापसी पर विश्वास करना अनुचित नहीं है।"

    "उनका क्लब, अभी के लिए, इसे इस तरह से नहीं देखता है, लेकिन खिलाड़ी प्रेस करता है और एटलेटी, प्रॉल पर, उम्मीद करता है कि ओल्ड ट्रैफर्ड में हलचल होगी।"

    इस खबर के बाद, पहले से ही सवाल उठाए जा चुके हैं क्योंकि रोनाल्डो के एटलेटिको प्रशंसकों के साथ संबंध अशांत हैं और रियल मैड्रिड में उनकी सफलता के कारण अलोकप्रिय हैं।

    एटलेटिको में ट्रांसफर निश्चित रूप से क्लब के उत्साही मैड्रिड प्रतिद्वंद्वियों की नजर में रियल मैड्रिड में उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा।

    जैसा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के समर्थक उनके अगले कदम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, रोनाल्डो का निर्णय आने वाले हफ्तों में और अधिक स्पष्ट हो जाएगा।

    जबकि लिसेंड्रो मार्टिनेज के ट्रांसफर को अंतिम रूप दिया गया है, मैनचेस्टर यूनाइटेड को विश्वास है कि चार-पांच खिलाडी आने के लिए तैयार हैं।

    एटलेटिको मैड्रिड ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर फैसला लिया

    एटलेटिको मैड्रिड के मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ग्रीष्मकालीन अधिग्रहण को खारिज कर दिया गया है।

    मार्का के अनुसार, स्पेन में प्रमुख लालिगा क्लब रोनाल्डो के स्थानांतरण को "आर्थिक रूप से यथार्थवादी" के रूप में नहीं देखते हैं।

    अभी, एटलेटिको 37 वर्षीय के अत्यधिक वेतन को कवर करने में असमर्थ है।

    रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से आगे बढ़ने और एक ऐसी टीम में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं जो यूरोपा लीग के बजाय यूईएफए चैंपियंस लीग में प्रतिस्पर्धा करेगी। वह पाको गेंटो को पछाड़कर अपना छठा यूरोपीय कप जीतना चाहते हैं।

    2014 और 2018 के बीच रियल मैड्रिड के साथ चार बार जीतने से पहले रोनाल्डो ने 2008 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ एक बार चैंपियंस लीग जीती थी।

    भले ही एटलेटिको चैंपियंस लीग में नियमित है और 2022-2023 में खेलेंगे, लेकिन मौजूदा हालात इसे असंभव बना देते हैं।