Chelsea: स्टैमफोर्ड ब्रिज में अब इंटर मिलान के युवा खिलाड़ी Cesare Casadei शामिल होंगे

    चेल्सी और इंटर मिलान ने 19 वर्षीय सेसारे कैसादेई के लिए शुल्क पर सहमति व्यक्त की है, जो इस सत्र में स्टैमफोर्ड ब्रिज में खेलेंगे।

    इंटर के सेसारे कैसादेई इंटर के सेसारे कैसादेई

    कासादेई के सौदे के हिस्से के रूप में, ब्लूज़ €15 मिलियन के प्रारंभिक शुल्क का भुगतान करेगा, जिसमें €5 मिलियन के अतिरिक्त ऐड-ऑन होंगे।

    द ब्लूज़ ने 19 वर्षीय सेसारे कासादेई को पूरे समर ट्रांसफर विंडो में मॉनिटर किया और इंटर ने दो बोलियों को अस्वीकार कर दिया।

    थॉमस ट्यूशेल इस गर्मी में नए खिलाड़ियों को लाने के लिए उत्सुक थे, टॉड बोहली और अकादमी के निदेशक नील बाथ ने मुख्य कोच के दृष्टिकोण का समर्थन किया।

    चेल्सी (Chelsea) के मैनेजर थॉमस ट्यूशेल के पास मिडफील्ड में कई विकल्प हैं और वह अभी भी बार्सिलोना (Barcelona) के मिडफील्डर फ्रेनकी डी जोंग में रुचि रखते हैं।

    नतीजतन, कैसादेई को डेवलपमेंट स्क्वॉड को सौंपा जा सकता है या सीरी ए को वापस उधार दिया जा सकता है।

    सेसेना से जुड़ने के बाद, इटली अंडर -19 इंटरनेशनल इंटर के साथ 15 साल की उम्र से है।

    तब से, मिडफील्डर अंडर -19 के लिए चमक रहा है, उसने 25 गोल किए और प्रिमावेरा के लिए 66 मैचों में सात बार सहायता की।

    इटालियन राष्ट्रीय टीम के कोच मौरिज़ियो विस्कीडी ने हाल ही में स्टार खिलाड़ी की प्रशंसा की।

    युवा इटालियन ने अपने देश की अंडर-19 टीम के लिए 12 मैचों में 3 गोल किए हैं।

    दूसरी ओर, कासादेई ने कभी भी सिमोन इंज़ाघी या एंटोनियो कोंटे के तहत उनके सामने एक वरिष्ठ उपस्थिति नहीं बनाई।

    चेल्सी कैसादेई के साथ मिडफ़ील्ड जैकपॉट मार सकती थी।

    इतालवी फ़ुटबॉल प्रणाली वर्तमान में केंद्रीय मिडफ़ील्डर की एक सुनहरी पीढ़ी का निर्माण कर रही है।

    पिछली गर्मियों के यूरो में मार्को वेराट्टी, जोर्जिन्हो और निकोलो बरेला ने इटली को जीत की ओर ले जाते हुए देखा। वहीं, रॉबर्टो मैनसिनी की टीम में अब सैंड्रो टोनाली, मैनुअल लोकाटेली और डेविड फ्रैटेसी जैसे युवा खिलाड़ी शामिल हैं।

    इंटर मिलान के सेसारे कैसादेई उत्पादक कन्वेयर बेल्ट से अगले व्यक्ति हैं।

    कासादेई के लिए चेल्सी की खोज क्लब के दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करती है कि युवा प्रतिभाओं को उनकी पुस्तकों में शामिल किया जाए।

    उन्होंने शिकागो फायर से 18 वर्षीय गोलकीपर गेब्रियल स्लोनिना और एस्टन विला से मिडफील्डर कार्नी चुक्वेमेका को इस गर्मी में £20 मिलियन में अनुबंधित किया।

    वे पाल्मेरास कौतुक एंड्रिक में रुचि रखते हैं, भले ही ब्राजील का पीछा यूरोप के कई शीर्ष क्लबों द्वारा किया जा रहा है।

    यह स्पष्ट नहीं है कि चेल्सी का इरादा कैसादेई को तुरंत पहली टीम में प्रोमोट करने का है।

    थॉमस ट्यूशेल के पास बहुत सी मिडफ़ील्ड प्रतियोगिता है, ताकि कैसादेई विकास दल में शुरुआत कर सकें। एक अन्य विकल्प उन्हें वापस सीरी ए में लोन देना होगा।

    दूसरी ओर, चेल्सी को अपने मिडफ़ील्ड विकल्पों को मजबूत करने की योजना बनानी चाहिए। N'Golo Kante और Jorginho के अनुबंध अगले साल समाप्त हो रहे हैं।

    कांटे रविवार को टोटेनहम के साथ चेल्सी के 2-2 से ड्रॉ में चमके, लेकिन फ्रांसीसी 31 साल के हैं और हैमस्ट्रिंग की चोट के साथ अधिक समय तक चूकने के लिए तैयार है।

    माना जा रहा है कि चेल्सी एवर्टन विंगर एंथनी गॉर्डन के लिए बोली लगाने पर भी विचार कर रही है, लेकिन टॉफी इस बात पर अड़े हैं कि 21 वर्षीय खिलाड़ी बिक्री के लिए नहीं है।

    चेल्सी पहले ही इस गर्मी में अपनी पहली टीम पर काफी पैसा खर्च कर चुकी है, रहीम स्टर्लिंग, कालिदौ कौलीबेली और मार्क कुकुरेला को साइन कर रही है, लेकिन उनकी योजना अधिक खिलाड़ियों को जोड़ने की है।

    वे लीसेस्टर के डिफेंडर वेस्ले फोफाना में रुचि रखते हैं और अभी भी पियरे-एमरिक ऑबमेयांग और फ्रेनकी डी जोंग के बारे में बार्सिलोना के साथ बातचीत कर रहे हैं।

     

    संबंधित आलेख