Chelsea News: पियरे-एमरिक ऑबमेयांग के लिए Barcelona के लिए नया संशोधित प्रस्ताव

    पियरे-एमरिक ऑबमेयांग पर हस्ताक्षर करने के लिए चेल्सी (Chelsea) की वर्तमान ट्रांसफर विंडो महत्वाकांक्षा जल्द ही फलीभूत होगी। ब्लूज़ €20 मिलियन से अधिक के ऐड-ऑन सौदे में बार्सिलोना अटैकर के हस्ताक्षर को अंतिम रूप देने के करीब हैं।

    प्रीमियर लीग में वापस? प्रीमियर लीग में वापस?

    सूत्रों के मुताबिक, चेल्सी और बार्सिलोना ने अभी तक पियरे-एमरिक ऑबमेयांग के लिए एक सौदे पर सहमति जताई है।

    हालांकि, व्यापार विशेषज्ञ फैब्रिजियो रोमानो के अनुसार, बार्सिलोना अटैकर के लिए €30 मिलियन (£25.3 मिलियन) चाहता है, जिसे चेल्सी अब पूरा करने में संकोच कर रही है।

    बार्सिलोना में पियरे-एमरिक ऑबमेयांग के साथ क्या हुआ?

    इस साल की शुरुआत में फ्री ट्रांसफर पर एफसी बार्सिलोना में शामिल होने के बाद, पियरे-एमरिक ऑबमेयांग एक त्वरित स्टार बन गए।

    सीज़न के दूसरे भाग में केवल 23 गेम खेलने के बावजूद, पूर्व आर्सेनल (Arsenal) कप्तान ने मैदान पर दौड़ लगाई और 2021/22 सीज़न को बार्सिलोना के टॉप स्कोरर के रूप में समाप्त किया।

    हालांकि, कैंप नोउ में ऑबमेयांग की स्थिति वर्तमान ट्रांसफर विंडो के दौरान रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के आने के बाद से कम हो गई है।

    33 वर्षीय इस प्रकार अब तक केवल एक रिप्लेसमेंट उपस्थिति के साथ एफसी बार्सिलोना के दूसरे पसंद के स्ट्राइकर बन गए हैं। और ब्लोग्राना के साथ ऑबामेयांग का समय छह महीने में समाप्त हो सकता है, क्योंकि चेल्सी उनकी सेवाओं को हासिल करने में रुचि रखती है।

    स्टैमफोर्ड ब्रिज से रोमेलु लुकाकू और टिमो वर्नर के बाहर निकलने के बाद चेल्सी की दिलचस्पी है।

    तब से, थॉमस ट्यूशेल (Thomas Tuchel) ने रहीम स्टर्लिंग और काई हैवर्ट पर अपने प्रमुख गोल स्कोरर के रूप में भरोसा किया है। हालाँकि, अग्रानुक्रम ने 2022/23 सीज़न के शुरुआती चरणों में वितरित करने के लिए संघर्ष किया है।

    चेल्सी पहले ही इस गर्मी में नए मालिक टॉड बोहली के तहत £150 मिलियन से अधिक खर्च कर चुकी है, रहीम स्टर्लिंग, मार्क कुकुरेला और कालिदो कौलीबेल जैसे खिलाड़ियों पर हस्ताक्षर कर रही है।

    चेल्सी की एक सिद्ध स्ट्राइकर खरीदने की आवश्यकता हाल ही में तेज हो गई है, विशेष रूप से पिछले सप्ताहांत में लीड्स यूनाइटेड के अपमान के आलोक में।

    और ऑबमेयांग चेल्सी के लिए एक संभावित लक्ष्य के रूप में सामने आया है, जिसमें ब्लूज़ ने बार्सिलोना के साथ एक समझौते पर बातचीत की है।

    चेल्सी ने बार्सिलोना लक्ष्य मार्कोस अलोंसो के लिए बोली दायर की है। हालांकि, कैटलन के दिग्गज एक अलग सौदे में स्पेनिश पूर्ण-बैक पर कब्जा करना चाहते हैं और ब्लूज़ के साथ €20 मिलियन के शुल्क पर सहमत हुए हैं। और बार्सिलोना के अटैकर पश्चिम लंदन क्लब के साथ संपर्क में है।

    हाल के हफ्तों में, वे लीसेस्टर के वेस्ले फोफाना के साथ भी जुड़े हुए हैं, ब्रेंडन रॉजर्स ने पुष्टि की है कि फॉक्स ने डिफेंडर के लिए प्रीमियर लीग प्रतिद्वंद्वियों के तीन प्रस्तावों को ठुकरा दिया है।

    इस बीच, चेल्सी एवर्टन विंगर एंथनी गॉर्डन में रुचि रखती है, और यह सुझाव दिया गया है कि वेस्ट लंदन क्लब विंगर के लिए £60 मिलियन तक का भुगतान करने को तैयार होगा।

    वे ऑबामेयांग पर ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते, जो जून में 33 साल के हो गए है।

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के आने के बाद से गैबोनी स्ट्राइकर ने इस सीजन में नोऊ कैंप में पेकिंग ऑर्डर को नीचे गिरा दिया है। हालांकि, उन्होंने पहले ही आर्सेनल में प्रीमियर लीग (Premier League) में खुद को स्थापित कर लिया है।

    मैनेजर मिकेल अर्टेटा के साथ झगड़े के बाद इस साल की शुरुआत में जाने से पहले उन्होंने गनर्स के साथ 163 आउटिंग में 92 गोल किए।

     

    संबंधित आलेख