एवर्टन ने चेल्सी को 1-0 से हराया

    एवर्टन ने गुडिसन पार्क में प्रीमियर लीग मैच में चेल्सी के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की। रिचर्लिसन एकमात्र गोल स्कोरर थे।

    एवर्टन प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड एवर्टन प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड

    यह एवर्टन के लिए एक बड़ी महत्वपूर्ण जीत थी, जो वर्तमान में अपनी निर्वासन संबंधी चिंताओं से जूझ रहे हैं। उनके पास सिर्फ 22% कब्जा था लेकिन फिर भी उन्होंने मौजूदा चैंपियंस लीग खिताब धारकों को हराया। निर्वासन क्षेत्र से बचने की अंतिम लड़ाई एवर्टन, लीड्स यूनाइटेड और बर्नले के बीच एक सम्मोहक संघर्ष होगी।

    फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कहना मुश्किल है कि हमारे हाथ में क्या है और ऐसा इसलिए है क्योंकि हम केवल कुछ चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं - और वह तब होता है जब हम खेलते हैं। पांच मैचों में से, हमें पर्याप्त अंक प्राप्त करने के लिए खुद को पर्याप्त रूप से नियंत्रित करना होगा। . मेरी भावना है कि अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।"

    एवर्टन वर्तमान में 33 खेलों में 32 अंकों के साथ प्रीमियर लीग चार्ट पर 18 वें स्थान पर है, जबकि लीड्स यूनाइटेड और बर्नले दोनों के 33 मैचों में 34 अंक हैं,

    रिचर्लिसन 46वें मिनट में एक गोल के साथ मैच का एकमात्र गोल करने वाला खिलाड़ी था। उन्होंने इंग्लिश मिडफील्डर डेमाराई ग्रे से एक अच्छी तरह से तैयार पास प्राप्त करने के बाद गेंद को चेल्सी के गोलकीपर एडौर्ड मेंडी को नेट के निचले दाएं कोने में भेज दिया। भले ही रिचर्डसन ने विजयी गोल किया, जॉर्डन पिकफोर्ड ने एवर्टन के लिए मैच जीत लिया।

    पहले हाफ में लक्ष्य पर कोई शॉट नहीं मिलने के बाद, जॉर्डन पिकफोर्ड ने दूसरे हाफ में चेल्सी को दूर रखते हुए शानदार काम किया। उनके कुछ बचाव असाधारण थे क्योंकि उन्होंने एवर्टन के लिए अकेले दम पर मैच जीता था, जिसमें सीज़र एज़पिलिकुएटा द्वारा शॉट का उनका शानदार इनकार भी शामिल था।

    मैन ऑफ द मैच से सम्मानित होने के बाद, जॉर्डन पिकफोर्ड ने कहा, "यह वही है जिसके लिए मैं वहां हूं, और यह दिन के अंत में एक टीम प्रयास है; यह सब तीन अंक प्राप्त करने के बारे में है। मैंने इसका आनंद लिया, लेकिन वह है मैं वहां क्या करने के लिए हूं, टीम की मदद करो। हम बहुत ज्यादा बहक नहीं सकते हैं, हमें लड़ते रहना होगा, और प्रशंसकों ने एक बड़ी भूमिका निभाई है।