Chelsea के दिग्गज और पूर्व Arsenal विंगर विलियन फुलहम एफसी के हस्ताक्षर के साथ लंदन लौटे

    विलियन, जो पहले चेल्सी और आर्सेनल दोनों के थे, फ्री ट्रांसफर पर फुलहम में शामिल हो गए हैं। 34 वर्षीय विलियन ने अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद पिछले सीज़न के अंत में ब्राज़ीलियाई टीम कोरिंथियंस को छोड़ दिया और अब एक साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट के तहत है।
     

    29 वर्षीय फ्रेंच लेफ्ट-बैक ने मार्को सिल्वा के विकल्पों को बढ़ाया 29 वर्षीय फ्रेंच लेफ्ट-बैक ने मार्को सिल्वा के विकल्पों को बढ़ाया

    विलियन ने 2020 में चेल्सी को आर्सेनल के लिए छोड़ दिया, लेकिन यह कदम और उसके बाद कोरिंथियंस के साथ ब्राजील में उनकी वापसी दोनों ही उनके लिए आपदाएं थीं, जिससे उनके और उनके परिवार के खिलाफ ऑनलाइन उत्पीड़न की कभी न खत्म होने वाली धारा आई।

    इसके परिणामस्वरूप 34 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त करने और इंग्लैंड लौटने का विकल्प चुना।

    विलियन ने चेल्सी को प्रीमियर लीग चैंपियनशिप और एफए कप (FA Cup) और यूरोपा लीग की हैट्रिक में मदद की। मार्को सिल्वा के पक्ष में उम्मीद है कि ब्राजील की विशेषज्ञता गेम चेंजर हो सकती है क्योंकि वे आरोप क्षेत्र से ऊपर रहने की कोशिश कर रहे हैं।

    उनके पास चेल्सी में अपने सात वर्षों के प्रीमियर लीग चैंपियनशिप के अनुभव का खजाना है और यह टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति होगी।

    अपने आगमन पर, विलियन ने फुलहम से कहा, "मैं यहां आकर खुश हूं; मैं प्रीमियर लीग में वापस आकर बहुत खुश हूं।

    "फुलहम एक विशेष क्लब है, एक क्लब जो सुधार करना चाहता है, जो कुछ बड़ा करने के लिए लड़ना चाहता है, इसलिए मैं यहां मदद करने के लिए हूं, और मैं शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

    3 सितंबर को टोटेनहम के खिलाफ, विलियन फुलहम में डेब्यू कर सकते हैं। उनकी पूर्व टीमों के प्रशंसक उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक के खिलाफ एक मजबूत खेल के लिए निहित होंगे।

    मुख्य रूप से स्ट्राइकर एलेक्ज़ेंडर मित्रोविक के गोल्स के कारण, फ़ुलहम ने प्रीमियर लीग में अपनी वापसी में एक अच्छी शुरुआत की है। टीम को उम्मीद है कि विलियन के व्यापक अनुभव से उन्हें इस सीजन में अपनी स्थिति और मजबूत करने में मदद मिलेगी।

    विलियन वर्तमान में गॉर्डन ड्यूरी के साथ सर्वकालिक 26वें स्थान पर हैं और चेल्सी की सर्वकालिक गोल स्कोरिंग सूची में 63 के साथ और 339 के साथ सर्वकालिक प्रदर्शनों की सूची में 29वें स्थान पर हैं।

    फुलहम में और किसने हस्ताक्षर किए हैं?

    नाइस द्वारा जो ब्रायन को फुलहम को उधार देने के बाद, क्लब ने आज घोषणा की कि लेविन कुर्जावा पेरिस सेंट-जर्मेन से लोन पर पहुंचे हैं, जिससे फुलहम की ग्रीष्मकालीन अधिग्रहण की कुल संख्या 11 हो गई है।

    पूर्व में टोटेनहम के कार्लोस विनीसियस, बेनफिका से 9.5 मिलियन पाउंड में अधिग्रहित किए जाने के बाद मार्कोस सिल्वा के स्क्वॉड में शामिल हो गए हैं।

    27 वर्षीय ने अतिरिक्त वर्ष उपलब्ध होने के साथ तीन साल के लिए टीम के साथ खेलने के लिए सहमति व्यक्त की है।

    लेकिन ट्रांसफर की समय सीमा के दिन, फुलहम ने बैकअप गोलकीपर पाउलो गाज़ानिगा को खो दिया, जो आगामी सीज़न के लिए स्पेनिश क्लब गिरोना के लिए ऋण पर गए थे।

    अतीत में, सिल्वा ने अधिक खिलाड़ियों की इच्छा व्यक्त की है, यह सुझाव देते हुए कि उन्हें नहीं लगता कि उनके पास प्रीमियर लीग में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त मजबूत रोस्टर है।

    हालांकि, वेस्ट लंदनवासियों ने शानदार शुरुआत की है और अब केवल पांच मैच खेलने के बाद 7वें स्थान पर हैं।

    लीड्स के वेल्श विंगर डैन जेम्स अभी भी एक ऋण चाल के लिए एक विकल्प हैं।

    भले ही फुलहम ने बेन ब्रेरेटन डियाज़ के लिए अपना शुरुआती £6 मिलियन का प्रस्ताव ब्लैकबर्न रोवर्स द्वारा अस्वीकार कर दिया था, फिर भी क्लब के पास एक उच्च प्रस्ताव के साथ वापस आने का विकल्प है।

     

    संबंधित आलेख