Champions League: रेंजर्स की जीत के बाद सकारात्मक रहना चाहते हैं ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड

    लिवरपूल राइट-बैक ट्रेंट अलेक्जेंडर- अर्नोल्ड ने एक सप्ताह की कड़ी जांच के बाद अपने आशावाद को बनाए रखने की कसम खाई
     

    ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड

    हाल के ब्रेक के इंग्लैंड के अंतिम राष्ट्र लीग मैच के लिए गैरेथ साउथगेट के मैच डे रोस्टर से बाहर किए जाने के बाद अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड के कौशल पर एक बार फिर अटैक किया गया था।

    मंगलवार को, हालांकि, उन्होंने राहत के एक दुर्लभ क्षण का अनुभव किया जब उन्होंने एक शानदार फ्री-किक बनाया जिसने लिवरपूल को रेंजर्स पर 2-0 से जीत दिलाई।

    लिवरपूल का बाकी प्रदर्शन बहुत ही नियमित था। वे एंफ़ील्ड में 2-0 की जीत के लिए परिभ्रमण कर रहे थे, रेंजर्स के अक्सर असुरक्षित दंड क्षेत्र की ओर बढ़ने के दौरान मुश्किल से गति बढ़ाने की जरूरत थी।

    शुरुआती सीटी से, परिणाम एक पूर्व निष्कर्ष के रूप में दिखाई दिया, क्योंकि जुर्गन क्लॉप ने अपने अपराध को बढ़ाने के लिए एक मिडफील्डर को बलिदान करने का असामान्य निर्णय लिया।  इसने वांछित परिणाम दिया।

    एस.एस.सी.  नेपोली को पकड़ना मुश्किल होगा, लेकिन लिवरपूल इस समय चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज के लिए क्वालीफाई करने की राह पर है।  नेपल्स में भयानक हार एक दूर की स्मृति है, और 32 के दौर को कभी भी प्रथम स्थान के लिए पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया गया है।

    नतीजतन, जबकि घरेलू रिकॉर्ड चिंता का विषय बना हुआ है, इस प्रतियोगिता में उनका अगला गेम रेंजर्स में है।  अगर यह मैच कोई संकेत है तो रेंजर्स घरेलू बढ़त के साथ भी अंतर को पाट नहीं पाएंगे।

    खेल के बाद अपनी मानसिकता पर ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड

    ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने अपने हालिया खेल की आलोचना के लिए शीर्ष कोने में रेंजर्स के खिलाफ फ्री-किक रखकर पूरी तरह से प्रतिक्रिया दी।

    उन्होंने खेल के बाद मीडिया को संबोधित किया, "बच्चों का प्रदर्शन बहुत अच्छा था, शनिवार को यह निराशाजनक था। हम कभी नहीं गए, हमारा प्रेस वहां नहीं था, हम ब्लॉक को धीमा कर रहे थे।"

    "कोई बात नहीं, मैं हमेशा सकारात्मक सोचने की कोशिश करता हूं। लोग चीजें कहते हैं लेकिन मेरे लिए, यह टीम के लिए प्रदर्शन करने के बारे में है। यही सब मायने रखता है, जीत हासिल करना और टीम की मदद करना। यह मेरे लिए सीजन की धीमी शुरुआत रही है लेकिन  मैं बाकी सीजन का इंतजार कर रहा हूं।"

    "हम एक बुनियादी 4-4-2 पर वापस गए और इसे वास्तव में अच्छी तरह से खेला, पिच पर अच्छी तरह से स्थानांतरित कर दिया। हमने इसे कॉम्पैक्ट बना दिया, वे हमारे माध्यम से नहीं खेल सके, वे लंबी गेंदें खेल रहे थे और हमने उन्हें चुना।"

    "यह साल बहुत तीव्र होने वाला है। हम इसका इस्तेमाल करते हैं, सप्ताह में तीन गेम। कोई बहाना नहीं है। खेल हेल्दी होने के साथ, यह हमारे लिए रोमांचक है।"

    अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड इस सीजन में कई पूछताछ का विषय रहा है।  जैसा कि वह अपने करियर में पहली बार फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहा है, ऐसा गोल राहत के रूप में आएगा - लेकिन उनके बचाव की मुख्य रूप से आलोचना की गई है।

    23 वर्षीय यह भी जानते हैं कि इंग्लैंड की विश्व कप टीम में उनकी जगह पक्की नहीं है, इसलिए उन्हें हर संभव मदद की जरूरत है।

    हालांकि, शाम का सबसे रोमांचक या शायद रोमांचकारी द्वंद्व डार्विन नुनेज़ और रेंजर्स के अनुभवी गोलकीपर एलन मैकग्रेगर के बीच हुआ, जो स्कोरिंग की गति को धीमा करने के लिए पदक के हकदार हैं।

    क्लॉप ने नुनेज़ को अधिक कीमत देने का वादा किया था कि उन्हें खेल से पहले अपने फॉर्म या आंकड़ों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि दोनों में सुधार होगा, लेकिन स्ट्राइकर दोनों श्रेणियों में सुधार करने के लिए अडिग था।

    और अगर यह मैकग्रेगर के हस्तक्षेप के लिए नहीं होता, तो औसत दर्जे की प्रगति होती।

     

    संबंधित आलेख