फुटबॉल गपशप: बार्सिलोना रॉबर्ट लेवांडोव्स्की सौदे में मेम्फिस डेपे की पेशकश करने को तैयार है

    बार्सिलोना रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के साइन अप को सुरक्षित करने के लिए मेम्फिस डेपे की पेशकश करने को तैयार है। स्पैनिश दिग्गज मौजूदा सीजन के शीर्ष गोल स्कोरर को 30 मिलियन यूरो में साइन करना चाहते हैं।
     

    मेम्फिस डेपे मेम्फिस डेपे

    हालांकि, बार्सिलोना पोलिश स्ट्राइकर के लिए 35 मिलियन यूरो तक का भुगतान करने को तैयार है क्योंकि बायर्न म्यूनिख के साथ उनका अनुबंध अभी समाप्त होने के लिए एक और सीजन बाकी है। यदि आवश्यक हो, तो वे अपने डच अटैकर मेम्फिस डेपे को इस सौदे को और अधिक मधुर बनाने की पेशकश करने के विचार के लिए तैयार हैं।

    क्या मेस्सी इंटर मिलान में शामिल होंगे?

    डायेक्ट टीवी स्पोर्ट्स अर्जेंटीना के संवाददाता, एलेक्स कैंडल ने कहा कि लियोनेल मेस्सी ने इंटर मियामी में 35% शेयरों के अधिग्रहण के अनुबंध को अंतिम रूप दे दिया है और पीएसजी के साथ अपना अनुबंध समाप्त होने के बाद इंटर मियामी में जाने की योजना बना रहे हैं। मेस्सी द्वारा अगस्त में अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की योजना की खबरें भी चारों ओर तैर रही थीं। हालांकि, लियोनेल मेस्सी के एजेंटों ने ला पेरिसियन को बताया कि जानकारी पूरी तरह से झूठी है, और मेस्सी ने अभी तक अपने भविष्य के बारे में फैसला नहीं किया है।

    ओस्मान डेम्बेले से बार्सिलोना छोड़ने की उम्मीद

    बार्सिलोना के अध्यक्ष जोआन लापोर्टा ने कहा कि ओस्मान डेम्बेले इस गर्मी में बार्सिलोना छोड़ सकते हैं, लेकिन वे अनुबंध पर फिर से हस्ताक्षर करने का प्रयास करेंगे। फ्रेंच फॉरवर्ड को वर्तमान में ऐसे ऑफर मिल रहे हैं जो चेल्सी और बायर्न म्यूनिख से बार्सिलोना से बेहतर हैं, उनका अनुबंध गर्मियों के अंत में समाप्त हो रहा है। डेम्बेले के एजेंट वर्तमान में कई क्लबों के साथ बातचीत कर रहे हैं, और उन्होंने बार्सिलोना से अपने अनुबंध प्रस्ताव के बारे में अपने निर्णय को अंतिम रूप देने के लिए समय मांगा है।

    जोन लापोर्टा ने कहा, "हम पहले से ही एक जवाब चाहते थे, लेकिन हम इन्हें मजबूर नहीं कर सकते क्योंकि डेम्बेले ने अपना अनुबंध समाप्त कर दिया। कोच और मैं उसे पसंद करते हैं। हमने उन्हें बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास किया है।

    गुंडोगन मैनचेस्टर सिटी छोड़ने के लिए तैयार है

    जर्मन मिडफील्डर इल्के गुंडोगन का मैनचेस्टर सिटी के साथ अनुबंध पर एक साल बाकी है। उन्होंने हाल ही में अपने शेष करियर के लिए सिटी के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की। हालांकि, इंग्लिश क्लब ने अपने अनुबंध का विस्तार नहीं करने का फैसला किया है और उन्हें अगले ट्रांसफर विंडो में एक नए क्लब की स्वतंत्र रूप से तलाश करने के लिए सूचित किया है।

    कियान म्बाप्पे रियल मैड्रिड से जुड़ने के लिए तैयार हैं

    स्टार पेरिस सेंट-जर्मेन एफ.सी. स्ट्राइकर कियान म्बाप्पे कथित तौर पर रियल मैड्रिड के साथ एक अनुबंध के लिए सहमत हो गए हैं। पीएसजी के साथ उनका अनुबंध एक महीने में समाप्त होने वाला है, और मौजूदा लीग 1 चैंपियन उन्हें अपने अनुबंध का विस्तार करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। 23 वर्षीय ने जोर देकर कहा है कि सीजन खत्म होने के बाद वह फैसला करेंगे। रियल मैड्रिड के साथ सौदे की घोषणा 29 मई को चैंपियंस लीग फाइनल के बाद की जाएगी। हाल की रिपोर्टों से यह स्पष्ट है कि रियल मैड्रिड मुफ्त हस्तांतरण पर म्बाप्पे पर हस्ताक्षर करने के बारे में आश्वस्त है।