बार्सिलोना रॉबर्ट लेवांडोव्स्की, सीज़र एज़पिलिकुएटा और एंड्रियास क्रिस्टेंसेन को साइन करने के बारे में आश्वस्त है

    जैसे-जैसे समर ट्रांसफर विंडो नजदीक आ रही है, क्लब दुनिया के सभी प्रमुख फुटबॉल लीगों में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लेकर विवाद में हैं।
     

    सीज़र अज़पिलिकुएटा बार्सिलोना के लिए रवाना सीज़र अज़पिलिकुएटा बार्सिलोना के लिए रवाना

    कैटलन ने उन खिलाड़ियों की एक सूची तैयार की है जिन्हें वे लक्षित कर रहे हैं, जिनमें से कुछ प्रशंसकों के बीच गर्म विषय बन गए हैं। यहां तीन खिलाड़ी हैं जिनके अगले सत्र में बार्सिलोना में शामिल होने की उम्मीद है।

    रॉबर्ट लेवानडॉस्की

    बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर का बवेरियन के साथ अनुबंध 2023 में समाप्त हो जाएगा, लेकिन वह 2022-23 अभियान शुरू होने से पहले एक कदम की तलाश में है। बायर्न एक साल के सौदे की पेशकश करके पोलिश स्टार के साथ अपने अनुबंध का विस्तार करना चाहते हैं और एक नया सौदा पेश करने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन 33 वर्षीय स्ट्राइकर बोर्ड पर नहीं हो सकता है। बायर्न की स्ट्राइकर को छोड़ने की अनिच्छा ने दोनों पक्षों के बीच तनाव पैदा कर दिया है।

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की जर्मन क्लब द्वारा उन्हें दिए जाने वाले वेतन से खुश नहीं हैं। मैनुअल नेउर और सर्ज ग्नब्री को नवीनीकृत करने की योजना का प्रस्ताव करने के अलावा किंग्सले कोमन और थॉमस मुलर के अनुबंधों का विस्तार करने के बाद बायर्न म्यूनिख आर्थिक रूप से कमजोर स्थिति में है। यदि बार्सिलोना खिलाड़ी को उतारना चाहता है, तो कैटलन क्लब को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के स्थानांतरण शुल्क को पूरा करने के लिए अपने कुछ खिलाड़ियों को क्लब से दूर करना होगा।

    सीज़र अज़पिलिकुएटा

    बार्सिलोना ने कथित तौर पर इस गर्मी में चेल्सी के कप्तान सीजर एज़पिलिकुएटा को साइन करने का फैसला किया है। ला ब्लाग्राना 2022/23 सीज़न की शुरुआत से पहले स्पेनिश अंतरराष्ट्रीय के लिए एक संभावित कदम से जुड़े हुए हैं, और स्टैमफोर्ड ब्रिज में उनका भविष्य एक धागे पर लटका हुआ है। यूके सरकार द्वारा प्रीमियर लीग के दिग्गजों पर प्रतिबंध लगाने के बाद, जो उन्हें मई के अंत तक किसी भी खिलाड़ी का स्वागत या ऑफलोड करने की अनुमति नहीं देता है, चेल्सी के कप्तान का बार्सिलोना में मुफ्त स्थानांतरण कुछ समय के लिए बंद हो सकता है। बार्सिलोना €13m वार्षिक वेतन पैकेज के हिस्से के रूप में, 12 महीने के विस्तार खंड के साथ दो साल के अनुबंध प्रस्ताव को देख रहा है। एज़पिलिकुएटा निर्णय लेने से पहले अभियान के अंत तक इंतजार करेगी, क्योंकि ब्लूज़ इस महीने शीर्ष चार में जगह बनाने और संभावित एफए कप खिताब का लक्ष्य बना रही है।

    एंड्रियास क्रिस्टेंसेन

    चेल्सी के डिफेंडर एंड्रियास क्रिस्टेंसन ने अगली गर्मियों में पांच साल के सौदे पर बार्सिलोना के अपने कदम की पुष्टि की है। ब्लूज़ डिफेंडर चेल्सी के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उन्हें इस सीज़न में टीम के लिए 33 प्रदर्शनों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है। 26 वर्षीय, 2012 से चेल्सी में रहे हैं, लेकिन उनकी रुचि समय के साथ कम हो गई है, और अब उन्होंने स्पेनिश दिग्गजों के साथ एक आकर्षक पांच साल का अनुबंध हासिल कर लिया है। वह पाँच सीज़न में £21million कमाएंगे, और कैटलन क्लब में चले जाने के बाद उनका वेतन लगभग £4.2million प्रति सीज़न - या £80,000 प्रति सप्ताह होगा। यह देखा जाना बाकी है कि 2022/23 अभियान में प्रवेश करने से पहले बार्सिलोना ने उन खिलाड़ियों को सफलतापूर्वक उतारा या नहीं जिन्हें वे लक्षित कर रहे हैं।