पीएसजी ने किलियन एमबापे को बनाए रखने का प्रयास किया क्योंकि रियल मैड्रिड एक ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण के लिए उम्मीद करता है

    पेरिस सेंट-जर्मेन के उन्हें बनाए रखने के सक्रिय प्रयासों के कारण कियान म्बाप्पे का भविष्य वर्तमान में अनिश्चित है, जबकि रियल मैड्रिड ने भी कथित तौर पर रुचि दिखाई है। जैसा कि रिपोर्ट्स में कहा गया है, पेरिस सेंट-जर्मेन कियान म्बाप्पे को रखने के लिए तीन संभावित तरीकों पर भरोसा कर रहा है।

    एमबापे एमबापे

    चूंकि उनका अनुबंध इस गर्मी में समाप्त हो रहा है, इसलिए संभावना है कि वह लॉस ब्लैंकोस में शामिल हो सकते हैं। क्लब उन्हें अपने शीर्ष लक्ष्य के रूप में देख रहा है लेकिन सैंटियागो बर्नब्यू में उनके कदम की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, रियल मैड्रिड उन्हें इस गर्मी में ला लीगा में लाने को लेकर आशान्वित है। इसलिए, पीएसजी ने 23 साल पुराने स्टे को सुनिश्चित करने के लिए तीन सूत्री रणनीति बनाई है।

    पीएसजी नेमार को छोड़ देगा

    लीग 1 के दिग्गज नेमार को हटाने के लिए तैयार हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कियान म्बाप्पे उनके मुख्य व्यक्ति हैं। क्लब ने 2017 की समर ट्रांसफर विंडो में उन दोनों को चुना, जिसमें नेमार ने बार्सिलोना से और मोनाको से एमबीप्पे ने अपनी एंट्री की। Mbappe को लाइमलाइट में डालने से क्लब छोड़ने के बारे में उनका विचार बदल सकता है जैसा वे सोचते हैं।

    दूसरे, वे कियान म्बाप्पे को खुश करने के लिए नए खिलाड़ियों का स्वागत करना चाहते हैं ताकि उन्हें अपने आगामी प्रोजेक्ट पर अधिक विश्वास हो। 22 वर्षीय ऑरेलियन टचौमेनी के मोनाको छोड़ने और पीएसजी में शामिल होने की उम्मीद है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पॉल पोग्बा भी संभावित प्रविष्टियों की सूची में हैं क्योंकि ओल्ड ट्रैफर्ड के साथ उनका चल रहा सौदा सीजन के अंत तक समाप्त हो जाएगा। तीसरा, पीएसजी एमबीप्पे को कप्तानी देने के लिए भी तैयार है।

    कियान म्बाप्पे पीएसजी के नए कप्तान बनेंगे

    कियान म्बाप्पे ने क्लेरमोंट फुट पर अपनी हालिया 6-1 की जीत के अंतिम चरण के लिए आर्मबैंड प्राप्त किया, जहां उन्होंने तीन गोल किए। यह पता नहीं चल पाया है कि मौजूदा कप्तान मार्क्विनहोस अपनी कप्तानी छोड़ने से खुश हैं या नहीं। इसके अलावा, रियल मैड्रिड ने एमबीप्पे को समायोजित करने के लिए धन की व्यवस्था की है और फ्लोरेंटिनो पेरेज़ स्टार को ला लीगा में लाने के बारे में पूरी तरह से निश्चित है। फिर भी, पीएसजी इस बार के 39 मैचों में 31 गोल करने का रिकॉर्ड रखने वाले फ्रेंचमैन को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

    Mbappe के कूल एक्सटीरियर का मतलब है कि कुछ भी हो सकता है

    पीएसजी के साथ अपनी एक्सपायरी डील के बारे में पूछे जाने पर, कियान म्बाप्पे शांत लग रहे थे। 23 वर्षीय ने दावा किया, "मैंने अभी तक अपने भविष्य के बारे में फैसला नहीं किया है। मैं ठीक हूँ। मैं अपना समय लेना चाहता हूं क्योंकि मैं इसे गलत नहीं करना चाहता। मैं इसके बारे में सोच रहा हूं क्योंकि नए तत्व हैं- बहुत सी चीजें, नए पैरामीटर। [वहां] बहुत सारे पैरामीटर हैं जिन्हें ध्यान में रखना है। मैं अपने परिवार के साथ इसका पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं सही फैसला लेता हूं।"

    मौरिसियो पोचेतीनो का मानना ​​​​है कि फ्रांसीसी स्ट्राइकर स्पेन के ऊपर पेरिस का चयन करेगा

    मार्च में वापस, पोचेतीनो ने घोषणा की कि वह पेरिस में रहने के लिए एमबीप्पे द्वारा रियल को ठुकराने के बारे में आश्वस्त था। उन्होंने कहा, "एमबप्पे हमारे हैं और हमें उम्मीद है कि वह यहां लंबे समय तक रहेंगे।" "मैं समझता हूं कि मीडिया को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक के बारे में समाचार चाहिए, लेकिन वह हमारा खिलाड़ी है, और हमें उम्मीद है कि वह लंबे समय तक रहेगा। उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि यह निर्णय लेने का समय नहीं है, तो चलिए उनके बयान का इंतजार करते हैं। बाकी सब कुछ अनुमान है और उन चीजों पर अनुमान लगाता है जो वास्तविकता से बहुत दूर हो सकती हैं। ” यदि पीएसजी की तीन सूत्रीय योजना आगे बढ़ती है, तो हम क्लब में एमबीप्पे के उत्कृष्ट प्रदर्शन का एक और वर्ष देखेंगे।