प्रीमियर लीग: रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को बचाया

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग सीज़न के प्रत्याशित मैचों में से एक में 29 अप्रैल को ओल्ड ट्रैफर्ड में चेल्सी के खिलाफ 1-1 की बराबरी की।

    रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को बचाया रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को बचाया

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने परेशान सीजन के रूप में एक और औसत दर्जे का प्रदर्शन जारी रखा, जो बहुत उच्च उम्मीदों के साथ शुरू हुआ। दोनों पक्ष ड्रॉ के बाद एक-एक अंक लेकर चले गए, जिसमें चेल्सी 66 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर और मैनचेस्टर यूनाइटेड 55 अंकों के साथ छठे स्थान पर आर्सेनल से पीछे है, जिसमें दो अतिरिक्त मैच खेलने बाकी हैं।

    60वें मिनट में मार्कोस अलोंसो ने चेल्सी के लिए गोल किया, जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 62वें मिनट में लिवरपूल के लिए गोल किया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चेल्सी के लिए मार्को अलोंसो की बढ़त को रद्द करके मैदान पर अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन जारी रखा।

    चेल्सी ने पहले हाफ में अधिकांश अवसरों का लाभ उठाने के लिए संघर्ष किया क्योंकि मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर ने काई हैवर्ट को कम से कम तीन बार गोल करने से रोका। चेल्सी को आखिरकार 60वें मिनट में सफलता मिली जब चेल्सी के डिफेंडर रीस जेम्स का एक क्रॉस काई हैवर्ट की अगुवाई में मार्कोस अलोंसो के पैरों पर उतरा। लेफ्ट-बैक ने लो वॉली से गेंद को डेविड डी गे के पास नेट के पिछले हिस्से में भेज दिया। हालांकि, केवल दो मिनट बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नियंत्रण और फिनिशिंग के शानदार प्रदर्शन के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्कोर की बराबरी कर ली।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चेल्सी के गोलकीपर एडौर्ड मेंडी के सामने गेंद फेंककर सीजन का अपना 17वां प्रीमियर लीग गोल करने के लिए नेमांजा मैटिक से कांटे को पीछे छोड़ दिया। चेल्सी 79वें मिनट में जीत के करीब पहुंच गई, लेकिन रीस जेम्स का अहम शॉट गोलपोस्ट पर अटक गया।

    पुर्तगाली स्ट्राइकर अब सोन हेंग-मिन के साथ 17 गोल के साथ दूसरे सबसे ज्यादा सीजन के लिए बंधे हैं, 22 गोल के साथ चार्ट के शीर्ष पर मोहम्मद सलाह के साथ।

    इस सीज़न में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए लिटिल ने काम किया है, लेकिन उनके पांच बार के बैलोन डी'ओर विजेता ने निस्संदेह लक्ष्य के सामने दिया है, द रेड डेविल्स द्वारा अंतिम आठ में से सात गोल किए हैं।