Pakistan vs New Zealand 1st ODI: टेस्ट सीरीज में ड्रा के बाद पहले वनडे में जीत दर्ज करके पैर जमाना चाहेंगी दोनो टीमें

    टेस्ट सीरीज में 0-0 से ड्रॉ के बाद अब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की नजर सोमवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज पर है

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    पाकिस्तान की टीम पाकिस्तान की टीम

    अगस्त के बाद से पाकिस्तान का इस फॉर्मेट में यह पहला मैच होगा। न्यूजीलैंड ने आखिरी वनडे नवंबर के अंत में भारत के खिलाफ खेला था।

    पाकिस्तान का हाल ही में इस फॉर्मेट में एक शानदार रिकॉर्ड था, लेकिन न्यूजीलैंड उनका सबसे दुर्जेय एकदिवसीय प्रतिद्वंद्वी होगा क्योंकि उन्होंने पिछले साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। वे इस शुरुआती मैच से पहले आत्मविश्वास से लबरेज होंगे।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">This is what Happened when Pakkistan and New Zealand last met in an ODI.<a href="https://twitter.com/hashtag/PAKvNZ?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PAKvNZ</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/NZvPAK?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#NZvPAK</a><a href="https://twitter.com/hashtag/BabarAzam%F0%93%83%B5?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#BabarAzam𓃵</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/BabarAzam?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#BabarAzam</a><a href="https://t.co/Hy6Sw31Gsm">pic.twitter.com/Hy6Sw31Gsm</a></p>&mdash; Zeeshan Qayyum (@XeeshanQayyum) <a href="https://twitter.com/XeeshanQayyum/status/1612117333568540672?ref_src=twsrc%5Etfw">January 8, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    न्यूजीलैंड को किसी भी फॉर्मेट में बट्टे खाते में नहीं डाला जाना चाहिए, खासकर वनडे में नहीं। वे पिछले दो एकदिवसीय विश्व कप के फाइनल में पहुंचे हैं और भारत के खिलाफ अपनी पिछली श्रृंखला जीती है।

    देखने योग्य पाकिस्तान के खिलाड़ी

    1. बाबर आज़म का इस फॉर्मेट में 90 पारियों में औसत 59.79 है। यह उन पर दांव लगाने लायक है क्योंकि वह इस खेल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है।

    2. हारिस राउफ के पास 4-65 के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय आंकड़े हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ विकेट लेने वाले खिलाड़ी के लिए हमारी पसंद है।

    देखने योग्य न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

    1. टॉम लेथम ने सात एकदिवसीय शतक बनाए हैं, और बाएं हाथ का यह बल्लेबाज इस मैच में न्यूजीलैंड के टॉप रन स्कोरर के लिए एक अच्छी पसंद है।

    2. टिम साउदी ने पिछली सीरीज में अपना 200वां वनडे विकेट हासिल किया था और अनुभवी स्विंग गेंदबाज इस वनडे में न्यूजीलैंड के लिए सर्वश्रेष्ठ विकेट के लिए हमारा पसंदीदा है।

    मैच प्रिडिक्शन 

    हमारी भविष्यवाणी एक पाकिस्तानी के जीतने की है। पाकिस्तान को घरेलू परिस्थितियों का फायदा है, और उनके सभी बल्लेबाजों ने इन पिचों पर काफी ODI रन बनाए हैं।

    टॉप पसंदीदा खिलाडी 

    बाबर आजम

    हारिस रऊफ

    टॉम लैथम

    टिम साउदी

    पिच रिपोर्ट

    इस खेल में, हम 300 और 320 के बीच के पार स्कोर की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें कम, स्किडी बाउंस होगा, लेकिन स्पिनरों को भी कुछ टर्न मिलेगा।

    टीम स्क्वाड

    पाकिस्तान: बाबर आजम (c), फखर जमान, इमाम-उल-हक, शान मसूद, तैय्यब ताहिर, हारिस सोहेल, आगा सलमान, कामरान गुलाम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद रिजवान, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उसामा मीर

    न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (c), हेनरी निकोल्स, माइकल ब्रेसवेल, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, टॉम लैथम, फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, हेनरी शिपले